संजीवनी टुडे

चौबीस घंटे खुलेंंगे सिनेमाघर

संजीवनी टुडे 23-04-2019 21:04:09


मुंबई। पहले जमाने में जब सिंगल थिएटर हुआ करते थे, तो वहां फिल्मों के चार शो दोपहर बारह बजे से रात के नौ बजे तक हुआ करते थे। मल्टीप्लेक्स आने के बाद एक दिन में सुबह सात बजे से रात 11 बजे तक लगातार शोज होने लगे और अब ऐसा होने जा रहा है, जबकि एक फिल्म के लिए सिनेमाघर चौबीस घंटे, मतलब दिन-रात शोज करने जा रहे हैं।

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

ये चमत्कार अगले सप्ताह रिलीज होने जा रही हालीवुड की फिल्म एवेंजर्स एंडगेम को लेकर होने जा रहा है। एवेंजर्स सीरिज की इस अंतिम फिल्म को देखने के लिए भारत में, खास तौर पर महानगरों में युवा वर्ग में जबरदस्त क्रेज है और इस क्रेज को देखते हुए मल्टीप्लेक्स थिएटरों ने इस फिल्म के लिए नान स्टाप शोज रखने का फैसला लिया है। 

MUST WATCH &SUBSCRIBE 

मिली जानकारी के अनुसार, इसके लिए मल्टीप्लेक्स सिनेमाघरों के प्रबंधन ने सरकारों से आवश्यक परमीशन भी ले ली है। इस फिल्म के भारतीय सिनेमाघरों में दो हजार प्रिंट्स रिलीज किए जा रहे हैं। इस फिल्म को अंग्रेजी के अलावा हिंदी और साउथ की भाषाओं तमिल और तेलुगु में भी डब करके रिलीज किया जा रहा है। फिल्मी कारोबार के जानकारों का अनुमान है कि इस फिल्म को लेकर जितना क्रेज है, उसे देखते हुए ये फिल्म पहले दिन 40 करोड़ तक का कारोबार कर सकती है। 

More From entertainment

Trending Now
Recommended