संजीवनी टुडे

पच्चीस साल बाद मराठी परदे पर नजर आएंगे सदी के महानायक, ये होगा किरदार

संजीवनी टुडे 12-05-2019 07:46:56


मुंबई । सदी के महानायक अमिताभ बच्चन को कई सालों के बाद एक बार फिर मराठी पिल्मों के परदे पर देखा जा सकेगा। लगभग पच्चीस सालों पहले अमिताभ बच्चन ने अपने मेकअप मैन दीपक सावंत की बतौर निर्माता मराठी फिल्म अक्का में एक मेहमान रोल किया था, जिसमें उनके साथ उनकी पत्नी जया बच्चन भी थीं। इतने सालों के बाद अब अमिताभ बच्चन एक बार फिर मराठी फिल्म में काम करने जा रहे हैं और इस बार भी वे मेहमान भूमिका में ही नजर आएंगे। मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

मिली जानकारी के अनुसार, मिलिंद लेले की मराठी फिल्म एबी आणि सीडी (एबी और सीडी) में परदे पर अमिताभ बच्चन के अवतार में नजर आएंगे। उनके साथ मराठी एक्टर विक्रम गोखले होंगे, जो पूर्व में अग्निपथ और खुदा गवाह सहित कई फिल्मों में बच्चन के साथ काम कर चुके हैं। 

अमिताभ इस फिल्म में गोखले के दोस्त के रोल में होंगे, जो स्कूल के दिनों में साथ पढ़ाई करते थे। गोखले इस फिल्म में चंद्रकांत देशपांडे का रोल कर रहे हैं, जिनको सब सीडी कहते हैं। 

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

 

एक दिन एबी (यानी अमिताभ बच्चन) और सीडी (यानी चंद्रकांत देशपांडे) की मुलाकात इस फिल्म की कहानी की दिशा मोड़ देती है। बताया जाता है कि अमिताभ बच्चन जल्दी ही इस फिल्म की दो दिन की शूटिंग करेंगे। ये फिल्म इस साल अक्तूबर में रिलीज होनी है।

More From entertainment

Trending Now
Recommended