संजीवनी टुडे

टीवी एक्ट्रेस सेजल शर्मा ने किया सुसाइड, जानिए उनके बारें में अनसुनी बातें...

संजीवनी टुडे 25-01-2020 09:49:42

एक्ट्रेस सेजल शर्मा ने बीते दिन शुक्रवार को सुबह आत्महत्या कर ली है।


नई दिल्ली । टीवी शो दिल तो हैप्पी जी की एक्ट्रेस सेजल शर्मा ने बीते दिन शुक्रवार को सुबह आत्महत्या कर ली है। रिपोर्ट के अनुसार सेजल शर्मा को एक्टिंग और डांस पसंद था और वह फिल्मों में काम करना चाहती थीं।

यह खबर भी पढ़े:Panga Movie Review: कंगना की दमदार एक्टिंग आपके दिल को छू लेगी

Sejal Sharma

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक एक्ट्रेस ने शुक्रवार की सुबह सुसाइड किया है। हालांकि, उन्होंने ऐसा क्यों किया इस बारे में अभी तक कोई पुष्टि नहीं हो पाई है। टेली चक्कर की रिपोर्ट के मुताबिक सेजल, जो उदयपुर की रहने वाली थीं, अपनी निजी जिंदगी में थोड़ी परेशान थीं। पिछले साल, सीरियल ‘दिल तो हैप्पी है जी’ में रोल पाकर वे बेहद खुश थीं।

Sejal Sharma

बताया जा रहा है कि सेजल एक मिडिल क्लास परिवार से ताल्लुक रखती थीं और एक्टिंग की दुनिया में कदम रखने के लिए उन्होंने अपने माता-पिता को काफी मनाया था। साल 2017 में सेजल मुंबई आई थीं और तभी से वे इंडस्ट्री में काम कर रही थीं। सेजल को मॉडलिंग का भी काफी शौक था।

Sejal Sharma

मीरा रोड ईस्‍ट में रॉयल नेस्ट सोसाइटी में सेजल अपने दोस्तों के साथ रहती थीं। इस मामले में पुलिस को सेजल के घर से जो सुसाइड नोट मिला है, उसमें उन्‍होंने खुदकुशी की निजी वजह बताई है। पुलिस ने मीरा रोड थाने में एक्‍सीडेंटल डेथ रिपोर्ट का केस दर्ज किया है।

Sejal Sharma

बता दें सेजल ने आमिर खान के साथ एक विज्ञापन (Vivo फोन) के लिए काम किया। सेजल, आमिर से मिलकर खुश थीं और उन्होंने इंस्टाग्राम पर इस बारे में पोस्ट भी किया था।

Sejal Sharma

मात्र 289/- प्रति sq. Feet में जयपुर में प्लॉट बुक करें 9314166166

 

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From entertainment

Trending Now
Recommended