संजीवनी टुडे

ट्रोल ने तापसी पन्नू को कहा 'फालतू हिरोइन', एक्ट्रेस ने दिया कड़ा जवाब

संजीवनी टुडे 25-11-2020 11:17:18

तापसी पन्नू इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब ऐक्टिव रहती है। अक्सर लोग तापसी को ट्रोल करने की कोशिश करते हैं तो तापसी मुंह तोड़ जवाब देती हैं।


नई दिल्ली। अभिनेत्री तापसी पन्नू इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब ऐक्टिव रहती है। अक्सर लोग तापसी को ट्रोल करने की कोशिश करते हैं तो तापसी मुंह तोड़ जवाब देती हैं। हाल में एक आदमी ने जब तापसी को ट्रोल करने की कोशिश की तो तापसी ने जोरदार जवाब दिया और उसका स्क्रीनशॉट भी शेयर कर दिया।

Taapsee Pannu

एक यूजर ने तापसी को 'फालतू हिरोइन' बोलते हुए कहा कि वह फिल्मों में ऐक्टिंग नहीं कर सकतीं। इस चैट का स्क्रीनशॉट तापसी ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर कर दिया। इस हेटर ने तापसी को बोला, 'तुझे ऐक्टिंग आती तो नहीं उठा उठा के मूवी करती है।' इसका जवाब तापसी ने स्क्रीनशॉट के ऊपर लिख दिया है। तापसी ने लिखा, 'सही बात है, क्या उठा उठा के? क्यूंकि उठाया तो मैंने स्टैंडर्ड, लेकिन तुमको शायद नहीं समझ आए।'

Taapsee Pannu

वर्क फ्रंट की बात करें तो तापसी पन्नू फिल्म 'रश्मि रॉकेट' लंबे समय से चर्चा में है। तापसी पन्नू की यह फिल्म स्पोर्ट्स पर आधारित है। फिल्म 'रश्मि रॉकेट' में तापसी पन्नू गुजराती एथलीट की भूमिका में नजर आएंगी। फिल्म की शूटिंग इसी साल मार्च में शुरू होने वाली थी, लेकिन कोरोना महामारी के कारण ये संभव नहीं हो पाया।

Taapsee Pannu

'रश्मि रॉकेट' स्पोर्ट्स पर आधारित तापसी पन्नू की तीसरी फिल्म है। इसके पहले वह फिल्म सूरमा में हॉकी खेलती नजर आई थी। वहीं शूटर दादी चंद्रो तोमर पर बनी फिल्म 'सांड की आंख' में वह प्रकाशी तोमर के किरदार में नजर आई थी। वर्कफ्रंट की बात करें तो तापसी पन्नू इस फिल्म के अलावा भारतीय महिला क्रिकेट टीम की कप्तान मिताली राज की बायोपिक फिल्म 'शाबाश मिट्ठू' और रोमांटिक-थ्रिलर फिल्म 'हसीन दिलरुबा' में भी नजर आएंगी।

यह खबर भी पढ़े: VIDEO: प्रतीक बब्बर ने लगवाई नेल पॉलिश, बहन जुही बब्बर बोलीं- 'हे राम'

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From entertainment

Trending Now
Recommended