संजीवनी टुडे

पंकज त्रिपाठी ने किया हैरतंगेज खुलासा बताया कि, 'सेक्रेड गेम्स 2' में ...

संजीवनी टुडे 14-08-2019 19:47:23

नेटफ्लिक्स की बहुत ही पॉपुलर वेब सीरीज सेक्रेड गेम्स 2 की नई झलक आई सामने आयी है बता दें कि यह सीरीज 15 अगस्त को रिलीज होने जा रही है। इसके चलते एक नहीं खबर मिली है आइए जानते हैं।


मुंबई। नेटफ्लिक्स की बहुत ही पॉपुलर वेब सीरीज 'सेक्रेड गेम्स 2' की नई झलक आई सामने आयी है, बता दें कि यह सीरीज 15 अगस्त को रिलीज होने जा रही है। इसके चलते एक नहीं खबर मिली है आइए जानते हैं। 

यह खबर भी पढ़े: शादी के तुरंत बाद बाथटब में कुछ इस तरह दिखी राखी सावंत

बता दें कि सीरीज के पहले सीजन को काफी पसंद किया गया था। अब सेक्रेड गेम्स के पहले सीजन की अपार सफलता को देखते हुए इसमें 100 करोड़ रुपये का निवेश किया गया है।

सूत्रों के मुताबिक सीरीज को लेकर पंकज त्रिपाठी ने एक बड़ा खुलासा किया  है। उन्होंने बताया कि सेक्रेड गेम्स के ये गुरुजी इस सीरीज के दूसरे सीजन में अपने आभामंडल का प्रचंड विस्तार करने जा रहे हैं। 

उन्होंने यह भी बताया है कि पिछले सीजन में गणेश के तीसरे बाप का जिक्र आता है। इस बार ये पता चलेगा कि आखिर इसका मतलब क्या है और गणेश गायतोंडे और गुरुजी का कनेक्शन क्या है। इस बार गुरुजी का आभामंडल प्रचंड विस्तार है और दर्शकों को कुछ अच्छा और नया एहसास होने वाला है। 

बताना चाहेंगे कि सीरीज में पंकज त्रिपाठी के साथ सैफ अली खान और नवाजुद्दीन सिद्दीकी मुख्य भूमिका में दिखाई देने वाले हैं। साथ ही अलावा राधिका आप्टे, सोभिता धुलिपाला, हर्षिता गौर, एल्नाज नौरोजी और सुरवीन चावला जैसी एक्ट्रेस भी इस वेब सीरीज का हिस्सा बनेंगे। 

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

 

ख़बर है कि इसके 400 मिनट के फुटेज के लिए 3500 लोगों के क्रू ने 100 से भी ज्यादा दिन तक 112 लोकेशंस पर शूटिंग की है। लोकेशंस के अंतर्गत दिल्ली, मुंबई, नैरोबी, केप टाउन और जोहानसबर्ग शामिल है। 

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

 

More From entertainment

Trending Now
Recommended