संजीवनी टुडे

'फँस गए बेचारे रितेश', कहा- मैं उस दुल्हन की तरह फील कर रहा था, जिसे शादी...

संजीवनी टुडे 15-11-2019 11:56:49

बॉलीवुड के सफल डायरेक्टर और राइटर मिलाप मिलन झवेरी का कहना है कि उनकी आने वाली फिल्म मरजावां को साइन कर के रितेश फँस गये।


मुंबई। बॉलीवुड के सफल डायरेक्टर और राइटर मिलाप मिलन झवेरी का कहना है कि उनकी आने वाली फिल्म 'मरजावां' को साइन कर के रितेश फँस गये। मिलाप मिलन झवेरी, जिन्हे मिलाप झवेरी के नाम से भी जाना जाता है, उन्होंने अपने करियर की शुरुआत 2002 में फिल्म 'ये मोहब्बत है' से संवाद लेखक के रूप में की। 2010 में उन्होंने अपने निर्देशन की शुरुआत फिल्म 'जाने कहां से आयी है' से की थी।

यह खबर भी पढ़े:अंजान मेरी पहली सुपरनेचुरल फिल्म है- अर्जुन रामपाल

अपनी आने वाली फिल्म 'मरजावां' के प्रमोशनल इंटरव्यू के दौरान मिलाप ने बताया कैसे रितेश ये फिल्म साइन करके फँस गए। ''ये फिल्म साइन करके रितेश बेचारे फँस गए,  क्योकि जब उन्होंने इस फिल्म के लिए हाँ कहीं थी, तब 'मरजावां' को कोई और डायरेक्टर डायरेक्ट कर रहे थे, पर जब रितेश ने फिल्म साइन कर ली तब इस फिल्म के लिए बतौर डायरेक्टर मुझे चुना गया।''

Marjaavaan

इस पर पत्रकार ने जब बॉलीवुड एक्टर रितेश देशमुख से पूछा की आपको कैसा लगा, जब डायरेक्टर को ही बदल दिया गया। इस पर रितेश ने मुस्कुराते हुए कहा, '' मे उस दुल्हन की तरह फील कर रहा था, जिसे शादी के लिए कोई और फोटो दिखाई गयी हो, और शादी के बाद कोई और दूल्हा ही पकड़ा दिया गया हो, और फिर साथ फेरे के बाद मै कर भी क्या सकता था''।

Marjaavaan

आपको बता दें यह फिल्म 15 नवंबर 2019 को रिलीज होने जा रही हैं। सिद्धार्थ और रितेश की 2014 में  रिलीज़ हुई फिल्म 'एक विलेन' काफी हिट हुई थी। अब उनकी इस फिल्म से भी बहुत उम्मीदेँ लगाई जा रही है। फिल्म में सिद्धार्थ और रितेश के साथ तारा सुतारिया और रकुल प्रीत सिंह अहम भूमिका निभा रही हैं।

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From entertainment

Trending Now
Recommended