संजीवनी टुडे

'टोटल धमाल' का पंजाबी, मराठी और भोजपुरी में ट्रिपल धमाल

संजीवनी टुडे 13-02-2019 10:40:38


मुंबई । अतीत में शाहरुख खान की फिल्म फैन रिलीज हुई थी, तो इसके टाइटल गाने को अलग अलग प्रादेशिक भाषाओं में वहां के गायकों से गवाकर प्रमोशन किया गया था। अब 22 फरवरी को रिलीज होने जा रही इंद्र कुमार निर्देशित फिल्म टोटल धमाल के लिए भी कुछ ऐसा ही किया गया है। फिल्म का प्रमोशन करने के लिए टोटल धमाल के ट्रेलर को अलग अलग भाषाओं में डब करके सोशल मीडिया पर रिलीज किया गया है।  जयपुर में प्लॉट मात्र 2.30 लाख में Call On: 09314188188

cvbcv

पहले इस फिल्म का ट्रेलर पंजाबी भाषा में डब किया गया, जिसे अच्छा रेस्पांस मिला। पंजाबी वर्शन को दलजीत दोशांज ने लांच किया, तो फिल्म में अहम भूमिका निभा रहे रितेश देशमुख ने इसके मराठी वर्शन को लांच किया। अब फिल्म के ट्रेलर का मराठी वर्शन रिलीज किया गया है। 

cvbcv

टीम के मुताबिक, आने वाले वक्त में अंग्रेजी, हरियाणवी, गुजराती और बंगाली वर्शन में भी टोटल धमाल के ट्रेलर लांच किए जा सकते हैं।

cvbcv

MUST WATCH & SUBSCRIBE

धमाल सीरिज की इस तीसरी फिल्म में अजय देवगन, अनिल कपूर, माधुरी दीक्षित के अलावा पुरानी धमाल टीम से जावेद जाफरी, रितेश देशमुख और अरशद वारसी के साथ साथ संजय मिश्रा, जानी लीवर और महेश मांजरेकर भी इस फिल्म का हिस्सा हैं। अजय देवगन हीरो होने के नाते इस फिल्म के निर्माण साझेदार भी हैं। 

More From entertainment

Trending Now
Recommended