संजीवनी टुडे

अंतरिक्ष में फिल्म की शूटिंग का प्लान बना रहे टॉम क्रूज, स्पेस एक्स के सीईओ से मिलाया हाथ

संजीवनी टुडे 07-05-2020 10:43:37

एक्शन हीरो टॉम क्रूज अक्सर अपनी फिल्मों में कुछ नयापन लाते है। जिसके लिए वह कुछ भी कर सकते है। वह अंतरिक्ष यानी स्पेस में फ़िल्म की शूटिंग का प्लान बना रहे हैं।


डेस्क। हॉलीवुड फिल्मों के एक्शन हीरो टॉम क्रूज अक्सर अपनी फिल्मों में कुछ नयापन लाते है। जिसके लिए वह कुछ भी कर सकते है। खबरों के अनुसार, वह अंतरिक्ष यानी स्पेस में फ़िल्म की शूटिंग का प्लान बना रहे हैं। इसके लिए उन्होंने स्पेस एक्स के सीईओ एलन मस्क के साथ हाल मिलाया है। 

Tom Cruise

अंतरिक्ष की कहानी पर आधारित ये एक एक्शन एडवेंचर फिल्म होगी। ऐसा बताया जा रहा है कि इस फिल्म के लिए टॉम क्रूज की एलन मस्क की एविएशन कंपनी स्पेस- एक्स और अंतरिक्ष एजेंसी नासा से बातचीत जारी है।

Tom Cruise

हॉलीवुड एंटरटेनमेंट वेबसाइट डेडलाइन डॉट काम के मुताबिक, नासा की यह पहली फीचर फ़िल्म होगी। हालांकि, स्पेस में शूट हो रही फ़िल्म 'मिशन इम्पॉसिब' सीरीज़ की फ़िल्म नहीं है। यह कोई दूसरी एक्शन फ़िल्म होने वाली है। अगर टॉम क्रूज ऐसा करने में सफ़ल होते हैं, तो यह पहली फ़िल्म होगी, जो पृथ्वी से बाहर अंतरिक्ष में शूट होगी। 

Tom Cruise

डेडलाइन के मुताबिक, अभी बातचीत काफी शुरुआती दौर में है। इसके साथ कोई स्टूडियो भी नहीं जुड़ा है। टॉम के अलावा अभी तक कोई कॉस्टिंग भी नहीं हुई है। इसके बारे में अगले अपडेट का इंतज़ार है। इस बारे में नासा की ओर से भी कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है।

यह खबर भी पढ़े: VIDEO: सलमान खान के Being Haangryy नाम से फूड ट्रक जरूरतमंदों को बांट रहे राशन के जरूरी सामान

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From entertainment

Trending Now
Recommended