संजीवनी टुडे

कोरोना संक्रमण से बचने के लिए अक्षय ने बहन के लिए बुक किया पूरा प्लेन, मुंबई से दिल्ली...

संजीवनी टुडे 30-05-2020 03:28:00

लॉकडाउन के चौथे चरण में अपने परिजनों को कोरोना के संक्रमण से बचाने के लिए एक बड़ा कदम उठाया है।


नई दिल्ली। कोरोना वायरस महामारी से पुरे देश में हाहाकार मचा हुआ है। कोरोना की इस जंग में बढ़ चढ़कर हिस्सा ले रहे अभिनेता अक्षय कुमार काफी चर्चित बने हुए है। वो जरूरत पड़ने पर अपने घरवालों पर भी धन दौलत लुटाने में पीछे नहीं रहते। उन्होंने लॉकडाउन के चौथे चरण में अपने परिजनों को कोरोना के संक्रमण से बचाने के लिए एक बड़ा कदम उठाया है। उन्होंने देश में हवाईसेवा शुरू होते ही अपनी बहन और उनके बच्चों को मुंबई से दिल्ली भेजने के लिए एक हवाई जहाज पूरा बुक कर लिया।

Akshay Kumar

मुंबई फिल्म इंडस्ट्री में गुरुवार पूरे दिन इस बात की चर्चा रही कि एक अभिनेता ने अपने घरवालों के लिए मुंबई से दिल्ली के लिए पूरा एक हवाई जहाज बुक कर लिया है। इस बारे में छानबीन की गई तो पता चला कि मुंबई से दिल्ली जाने वाली एक ही फ्लाइट ऐसी रही जिसमें सबसे कम यात्री थे। इस फ्लाइट में जिन यात्रियों ने सफर किया उनमें अलका हीरानंदानी और उनके बच्चों के नाम शामिल हैं।

Akshay Kumar

इस बारे में और पड़ताल से इस बात का भी खुलासा हुआ कि ये फ्लाइट अक्षय कुमार के कार्यालय से बुक की गई और इस बात की भी पुष्टि हुई कि इस फ्लाइट में उनकी बहन ने परिवार सहित ने यात्रा की। हालांकि, जोर इस बात पर भी दिया गया कि फ्लाइट बुक करते समय सिर्फ ये ध्यान रखा गया कि जिन सीटों पर ये लोग यात्रा कर रहे हैं, उनके आसपास की सारी सीटें भी बुक कर ली जाएं और ऐसा कोई इरादा नहीं था कि फ्लाइट में दूसरे लोग यात्रा ही न करें।

Akshay Kumar

मुंबई एयरपोर्ट के सूत्र बताते हैं कि जिस फ्लाइट में अक्षय कुमार की बहन ने यात्रा की उसमें अक्षय कुमार की बहन के परिवार के अलावा सिर्फ उनकी सहायिका ही मौजूद और थी।

Akshay Kumar

देश में पहले लॉकडाउन के बाद से इसी हफ्ते दो महीने बाद हवाई सेवाएं फिर से शुरू हुई हैं, ऐसी ही एक फ्लाइट भोपाल से दिल्ली के लिए भी दो दिन पहले बुक कराई गई थी जिसमें एक शराबी कारोबारी ने सारी सीटें अपनी बेटी, उसके बच्चों और सहायिका के लिए बुक करा लीं।

यह खबर भी पढ़े: ट्रम्प के सीमा विवाद पर मोदी के साथ बातचीत के दावे को भारत ने किया खारिज

यह खबर भी पढ़े: 1 जून से चलने वाली ट्रेनें इन स्टेशनों पर रुकेंगी, रेलवे ने जारी की लिस्ट

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From entertainment

Trending Now
Recommended