संजीवनी टुडे

लव जिहाद पर बोलीं टीएमसी सांसद नुसरत जहां, प्यार में रहें और एक दूसरे से प्यार करें

संजीवनी टुडे 24-11-2020 14:13:25

अभिनेत्री और टीएमसी सांसद नुसरत जहां ने लव जिहाद पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। नुसरत जहां ने कहा, प्यार बहुत ही निजी चीज है। प्यार और जिहाद दोनों एक साथ नहीं चल सकते।


नई दिल्ली। अभिनेत्री और टीएमसी सांसद नुसरत जहां ने लव जिहाद पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। नुसरत जहां ने कहा, 'प्यार बहुत ही निजी चीज है। प्यार और जिहाद दोनों एक साथ नहीं चल सकते। चुनाव से पहले लोक इस तरह के मुद्दे लेकर आते हैं। आप किसे अपनाना चाहते हैं यह आपकी अपनी पसंद है। प्यार में रहें और एक दूसरे से प्यार करें। धर्म को राजनैतिक हथकंडा न बनाएं।' 

nusrat jahan

नुसरत ने प्रस्तावित 'लव जिहाद' कानून के बारे में बात करते हुए कहा कि यह बीजेपी शासित राज्य में ही शुरु किया जा सकता है। जिनमें उत्तर प्रदेश, मध्य प्रदेश और असम शामिल हैं। नुसरत जहां आगे कहती हैं कि लव और जिहाद को एक ही तरह से मापा नहीं जा सकता, प्रेम बेहद व्यक्तिगत होता है और जिहाद अलग चीज है। बीजेपी के लिए मेरी एक ही सलाह है कि उन्हें समझना चाहिए कि प्यार व्यक्तिगत है और उन्हें प्यार करना सीखना चाहिए, " गौरतलब है कि बंगाल में मई 2021 के आसपास चुनाव होना है। बीजेपी की ओर से लगातार प्रचार किया जा रहा है और बड़े नेता बंगाल में डेरा डाल रहे हैं। जवाब में टीएमसी भी अब आक्रामक रुख अपनाए हुए है। 

nusrat jahan

बता दें की नुसरत ने राज चक्रवर्ती की फिल्म शोत्रु (2011)' से डेब्यू किया था। इसके बाद वह 'खोका 420', 'खिलाड़ी', 'सोंधे नमार आगे' जैसी फिल्मों में नजर आईं। नुसरत जहां ने 19 जून, 2019 को अपने बिजनेसमैन बॉयफ्रेंड निखिल जैन से तुर्की में शादी की थी। 

यह खबर भी पढ़े: कियारा आडवाणी ने डेटिंग ऐप पर ढूंढा लड़का तो निकला पाकिस्तानी, अब क्या होगा.. देखें VIDEO

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From entertainment

Trending Now
Recommended