संजीवनी टुडे

नेपोटिज्म विवाद में टाइगर श्रॉफ को भी घसीटा, एक्टर की मां आयशा ने कहा- मेहनत मेरी थकते कोई और हैं

संजीवनी टुडे 10-08-2020 14:30:05

सुशांत के निधन के बाद से फिल्म इंडस्ट्री में नेपोटिज्म को लेकर काफी विवाद छिड़ा हुआ है। इस एक मुद्दे की वजह से इंडस्ट्री दो गुटों पर बट गई है।


नई दिल्ली। सुशांत के निधन के बाद से फिल्म इंडस्ट्री में नेपोटिज्म को लेकर काफी विवाद छिड़ा हुआ है। इस एक मुद्दे की वजह से इंडस्ट्री दो गुटों पर बट गई है। एक तरफ वो सेलेब्स खड़े हैं जो स्टार किड्स को अपने निशाने पर ले रहे हैं, तो वहीं दूसरी तरफ वो गुट खड़ा है जो नेपोटिज्म की डिबेट को गलत मान रहा है।  

Tiger Shroff

अब एक्टर टाइगर श्रॉफ की मां आयशा श्रॉफ ने सोशल मीडिया पर फोटो शेयर कर बड़ा संदेश दिया है। दरअसल नेपोटिज्म की डिबेट में टाइगर को भी घसीटा गया है। अब क्योंकि वो भी स्टार किड हैं, इसलिए उन्हें भी निशाने पर लिया गया है। अब टाइगर की मां ने ना सिर्फ अपने बेटे का सपोर्ट किया है बल्कि कुछ लाइनों के जरिए बड़ी बात कह दी है। 

tiger

आयशा ने टाइगर की एक शर्टलेस फोटो शेयर की है। फोटो के साथ उन्होंने लिखा है- सफलता मेरी जलते कोई और हैं, मेहनत मेरी थकते कोई और हैं। अब आयशा ने इन लाइनों के जरिए उन तमाम लोगों की बोलती बंद की है जो टाइगर पर नेपोटिज्म का आरोप लगा रहे हैं।  

Tiger Shroff

आयशा ने कई मौकों पर बोला है कि टाइगर ने अपनी मेहनत पर मुकाम हासिल किया है। कुछ दिनों पहले अनुराग कश्यप ने टाइगर और तैमूर की फोटो इस्तेमाल कर सोशल मीडिया पर पूछा था- क्या इसे आप नेपोटिज्म कहेंगे। अब कहने को अनुराग अपनी बात समझाने की कोशिश कर रहे थे, लेकिन टाइगर की मां को ये बिल्कुल भी रास नहीं आया।  

Tiger Shroff

उन्होंने अनुराग के ट्वीट पर रिएक्ट करते हुए लिखा- देखो, मेरे बच्चे को इसमें मत लाओ. वो यह अपनी मेहनत की वजह से है। वहीं खुद टाइगर ने एक इंटरव्यू में बताया था कि स्टार किड्स पर ज्यादा प्रेशर होता है।  उनके मुताबिक वे खुद ज्यादा तनाव महसूस करते हैं क्योंकि वे सुपरस्टार जैकी श्रॉफ के बेटे हैं।  

यह खबर भी पढ़े: 'कसौटी जिंदगी के 2' फेम प्रण‍िता पंड‍ित 6 साल बाद बनी मां, शेयर की फोटो

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From entertainment

Trending Now
Recommended