संजीवनी टुडे

टाइगर श्राफ ने की लंबे एक्शन सीक्वेंस की शूटिंग

इनपुट- यूनीवार्ता

संजीवनी टुडे 16-09-2019 14:18:04

बॉलीवुड अभिनेता टाइगर श्राफ ने फिल्म वॉर में सबसे लंबे सिंगल-शॉट एक्शन सीक्वेंस की शूटिंग की है। बॉलीवुड निर्देशक सिद्धार्थ आनंद इन दिनों फिल्म वॉर बना रहे हैं।


मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता टाइगर श्राफ ने फिल्म वॉर में सबसे लंबे सिंगल-शॉट एक्शन सीक्वेंस की शूटिंग की है। बॉलीवुड निर्देशक सिद्धार्थ आनंद इन दिनों फिल्म वॉर बना रहे हैं। फिल्म वॉर में ऋतिक रौशन ,टाइगर श्राफ और वाणी कपूर की मुख्य भूमिकायें है।

यह खबर भी पढ़े:  आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद ने रेलवे स्टेशनों-मंदिरों को उड़ाने की दी धमकी, पत्र में लिखी ऐसी बात...

सिद्धार्थ आनंद ने बताया कि टाइगर श्रॉफ ने फिल्म में हाथापाई की सबसे लंबे सिंगल-शॉट एक्शन सीक्वेंस की शूटिंग की है। सिद्धार्थ आनंद ने कहा, 'यह एक 2.30 मिनट लंबा, गंभीर हाथापाई का सीक्वेंस है, जिसे टाइगर ने एक शॉट में शूट किया है। पूरे एक्शन सीक्वेंस को एक शॉट में बिना किसी कट के शूट किया गया। 

इस सीन में जब टाइगर सेना के लोगों को अपने हाथों से धाराशायी करते नजर आएंगे, तब उन्हें एक अलग ही क्रोध में देखा जाएगा। यदि हाथापाई से जुड़े एक्शन की बात आती है तो देश में टाइगर से बेहतर कोई एक्शन अभिनेता नहीं हैं।

फिल्‍म 'वॉर' में ऋतिक और टाइगर का खतरनाक अंदाज और शानदार एक्‍शन सीक्‍वेंस देखने को मिलेगा। सिद्धार्थ आनंद ने बताया कि टाइगर और ऋतिक के बीच एक्‍शन सीक्‍वेंस फिल्‍मानें के लिए उन्‍हें एक शहर को पूरे दो दिन तक लगभग बंद रखना पड़ा। फिल्म वॉर दो अक्टूबर को रिलीज होगी।

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

More From entertainment

Trending Now
Recommended