संजीवनी टुडे

इस साल का सबसे भव्य गाना, ऋतिक-टाइगर मचाएंगे जय जय शिव शंकर पर धमाल

संजीवनी टुडे 21-09-2019 08:06:20

मच अवेटेड फिल्म वॉर का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे है। इस फिल्म में आनंद बक्षी का एक गाना जय जय शिव शंकर का रामके होगा। इस गाने में राजेश खन्ना और मुमताज ने काफी जबरदस्त की थी। अब इस गाने पर दो बेहतरीन नृत्य करने वाले हीरो ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ एक साथ इस गाने पर धमाल मचाते दिखे वाले हैं।


नई दिल्ली । ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की मच अवेटेड फिल्म वॉर का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे है। इस फिल्म में आनंद बक्षी का एक गाना जय जय शिव शंकर का रामके होगा। इस गाने में राजेश खन्ना और मुमताज ने काफी जबरदस्त की थी। अब इस गाने पर दो बेहतरीन नृत्य करने वाले हीरो ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ एक साथ इस गाने पर धमाल मचाते दिखे वाले हैं। 

यह खबर भी पढ़े:नाइटी में हिना के दिखे क्लीवेज, तस्वीरें सामने आते ही धड़ले से हुई वायरल

rtt

फिल्‍म 'वॉर' के निर्देशक सिद्धार्थ आनंद का इस बारे में कहना है कि इन दोनों को एक साथ लाना एक जिम्मेदारी है। उन्होंने कहा, "फिल्म की शुरुआत से ही लोग इस बात का अनुमान लगा रहे थे कि ऋतिक और टाइगर, देश के दो सर्वश्रेष्ठ डांसर्स पर किसी एक गीत को फिल्माया जाएगा। भारत के इन दो मशहूर एक्शन हीरो को पहली बार साथ देखने के लिए लोग जिस तरह से उत्साहित हैं, ठीक उसी तरह से 'वॉर' में दोनों को साथ में डांस करते देखने के लिए भी लोग बेहद उत्साहित हैं।"

rtt

सिद्धार्थ ने आगे कहा कि ये गाना बनाना पूरी फिल्म की टीम के लिए एक बहुत बड़ी जिम्मेदारी रही है क्योंकि ऋतिक और टाइगर को एक फ्रेम में नाचते हुए देखना किसी सपने को साकार करने जैसा है। विशाल और शेखर के संगीतबद्ध किए इस गाने को पांच सौ डांसर्स के साथ फिल्माया गया है। 

rtt

उन्होंने आगे कहा, "फिल्म में यह एक होली सॉन्ग है और जिस एक चीज को लेकर मैं उत्साहित हूं वह है इस गीत के बोल। इसके बोल हैं 'जय जय शिवशंकर, आज मूड है भयंकर.' जब आप इस गाने को देखेंगे तो आप भी डांस करने के भयंकर मूड में आ जाएंगे।"

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

 

More From entertainment

Trending Now