संजीवनी टुडे

एकता कपूर की इस वेब सीरीज से मच जायेगा सियासी भूचाल, यकीन ना हो तो पड़े पूरी खबर

संजीवनी टुडे 18-01-2020 04:23:00

एकता कपूर की सबसे ज्यादा पसंद की गई वेब सीरीज गंदी बात को लोग आज भी नहीं भूले है। लेकिन अब एकता कुछ अलग करना चाहती है। जी हां, खबर हैं कि एकता ने अब एक ऐसा विषय चुना है जो आने वाले दिनों में सियासी भूचाल बन सकता है।


नई दिल्ली । टीवी क्वीन एकता कपूर की सबसे ज्यादा पसंद की गई वेब सीरीज गंदी बात को लोग आज भी नहीं भूले है। लेकिन अब एकता कुछ अलग करना चाहती है। जी हां, खबर हैं कि एकता ने अब एक ऐसा विषय चुना है जो आने वाले दिनों में सियासी भूचाल बन सकता है। एकता ने एक नई वेब सीरीज का ऐलान किया है। दो महिलाओं की इस प्रेम कहानी की पृष्ठभूमि अयोध्या विवाद है।

यह खबर भी पढ़े:अनु मलिक के खिलाफ महिला आयोग को नहीं मिले सबूत, सिंगर का केस हुआ बंद

एकता का ये नया शो दो ऐसी महिलाओं के बारे में होगा, जो भारत की संस्कृति और समाज की सोच को ताक पर रखकर अपने समलैंगिक प्रेम को अंजाम देती हैं। इस शो की घोषणा खुद एकता ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक लंबी सी पोस्ट लिखकर दी है। 

ekta kapor

सोशल मीडिया अपने इस शो के टीजर के साथ एकता ने एक लंबा ज्ञान भी दिया है।  मंजू कपूर की लिखी चर्चित कहानी ए मैरीड वूमन पर बनने जा रही इस सीरीज का विषय काफी विवादास्पद रहा है। सीरीज के मुख्य किरदार रिद्धि डोगरा और मोनिका डोगरा निभा रही हैं। 

एकता ने ट्विटर पर लिखा है, 'सीमाएं कई बार कला को भी बंधनों में बांध देती हैं। एक निर्माता के रूप में मैंने उन मानदंडों को कई बार चुनौती दी है। यह वह स्वतंत्रता है जिसका मजा लेने के लिए हम तरसते हैं। हालांकि, मैं इस बात से परिचित हूं कि स्वतंत्रता जिम्मेदारी के साथ आती है।' 

 

 

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From entertainment

Trending Now
Recommended