संजीवनी टुडे

इस टीवी एक्ट्रेस को सीरियल के सेट से सीधा अस्पताल ले जाया गया, जानिए वजह

संजीवनी टुडे 15-07-2019 07:52:26

डायन की खूबसूरत एक्ट्रेस टीना दत्ता हाल ही में एक हादसे का शिकार हो गई है। दरअसल, शो के दौरान उन्हें अचानक से अस्पताल में भर्ती करना पड़ा।


नई दिल्ली । टीवी सीरियल डायन की खूबसूरत एक्ट्रेस टीना दत्ता हाल ही में एक हादसे का शिकार हो गई है। दरअसल, शो के दौरान उन्हें अचानक से अस्पताल में भर्ती करना पड़ा। टीना को ज्यादा बुखार होने के चलते तबीयत ठीक नही थी, जिसकी वजह से उन्होंने सीरियल के सेट से सीधा अस्पताल ले जाया गया। 

DFGDF

खबरों के अनुसार, एक्ट्रेस टीना दत्ता को 104 डिग्री का बुखार था और इसके चलते उन्हें डायन सीरियल के सेट से जल्द से जल्द अस्पताल ले जाया गया।  रिपोर्ट के अनुसार, एक्ट्रेस को मुंबई के पवई स्थित हीरानंदानी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 

DFGDF

बता दें कि टीना ने 5 साल की उम्र में सीरियल 'सिस्टर निवेदिता' से बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट अपने करियर की शुरुआत की थी। टीवी सीरियल के अलावा वह बंगाली फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं। टीवी सीरियल्स के साथ ही टीना ने ऐश्वर्या राय के साथ फिल्म 'चोखेर बाली' में भी काम किया है।

DFGDF

इसके अलावा टीना दत्ता एक समय काफी सुर्खियों में आई थी, एक इंटव्यू के जरिए उन्होंने बताया कि वह पांच सालों तक घरेलू हिंसा का शिकार हुई है। उन्होंने ब्वॉयफ्रेंड के साथ रिश्ते को बचाने के लिए हर कोशिश की। उससे मार तक खाई। 

DFGDF

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

 

 

टीना ने बताया-  मैं उसके साथ रहना चाहती थी क्योंकि मैं उससे प्यार करती थी। लेकिन जब उनके बॉयफ्रेंड ने टीना को उनके दोस्तों के सामने पीटा तो उनको एहसास हुआ कि अब इस रिश्ते का खत्म हो जाना ही बेहतर है।  

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

 

 

 

More From entertainment

Trending Now
Recommended