संजीवनी टुडे

इस बार नच बलिए-9 प्रीमियर में कुछ इस तरह नज़र आएंगे पार्टिसिपेंट

संजीवनी टुडे 16-07-2019 18:18:16

स्टार प्लस के मशहूर डांस रिएलिटी शो नच बलिए9 का जल्द ही प्रीमियर आने वाला है। यह जल्दी ही ऑनएयर


मुंबई। स्टार प्लस के मशहूर डांस रिएलिटी शो नच बलिए-9 का जल्द ही प्रीमियर आने वाला है। यह जल्दी ही ऑनएयर होगा। इस बार डांस शो में टीवी वर्ल्ड के बड़े-बड़े सितारे पार्टिसिपेट करेंगे। फैन्स शो के प्रीमियर का बेसब्री का इंतजार है। 

शो को और एंटरटेनिंग बनाने के लिए टीवी के नामी चेहरे गेस्ट कपल बनकर आएंगे। शो एक भ्रम...सर्वगुण संपन्न की एक्ट्रेस श्रेनु पारिख और बिग बॉस में दिखे राहुल महाजन भी बतौर गेस्ट कपल प्रीमियर के दिन नजर आएंगे। प्रीमियर एपिसोड में श्रेनु पारिख और राहुल महाजन साथ में डांस करेंगे.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

💃🏻💃🏻💃🏻 . . #poojasharma #ekbhram #sarvagunsampanna . Pic. Courtesy @aasimhussain14

A post shared by Shrenu Parikh (@shrenuparikhofficial) on

खबर है कि डांस रिहर्सल के दौरान श्रेनु पारिख ने राहुल महाजन को थप्पड़ जड़ा. इससे पहले कि फैंस कुछ और अंदाजा लगाए, बता दें ये थप्पड़ जानबूझकर मारा गया था. दरअसल, राहुल और श्रेनु सॉन्ग ''सेकंड हैंड जवानी'' की रिहर्सल कर रहे थे. सीन में कॉमेडी दिखाने के लिए श्रेनु को राहुल को थप्पड़ मारना था.

श्रेनु राहुल को थप्पड़ मारने से हिचकिचा रही थीं। तभी राहुल ने खुद से पहल करते हुए श्रेनु को कहा कि वो उन्हें बिना हिचके थप्पड़ मारे, ताकि कॉमिक एक्ट को रियलिस्टिक टच दिया जा सके। 

इस वाकये पर बोलते हुए श्रेनु ने कहा- ''ये फनी एक्सपीरियंस था. इस एक्ट को करने में बहुत मजा आया. ये थोड़ा दर्दनाक भी था. राहुल महाजन मुझे कहते रहे, चलेगा तू थप्पड़ मार कोई दिक्कत नहीं है। श्रेनु ने कहा, ''सच कहूं तो, आखिरी शॉट में मैंने राहुल महाजन को जोर से थप्पड़ मार दिया था. लेकिन वे स्पोर्टी हैं. इन नच को देखना काफी एंटरटेनिंग होगा.''

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब चैनल

 

बता दें कि शो से सलमान खान भी जुड़े हैं वे शो को प्रोड्यूस कर रहे हैं। शो में अनीता हसनंदानी, श्रद्धा आर्या, मधुरिमा तुली, उर्वशी ढोलकिया पार्टिसिपेट कर रहे हैं।  

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

 

More From entertainment

Trending Now
Recommended