संजीवनी टुडे

3 इडियट्स का ये सीन हैं आमिर खान के बेहद करीब, आप भी जान लें

संजीवनी टुडे 04-08-2019 11:43:03

आमिर खान की ब्लॉकबस्टर फिल्म 3 इडियट्स उन फिल्मों में से एक हैं जो आज तक हर फैंस की पसंद में से एक है। इस फिल्म में आमिर खान के अलावा आर. माधवन, शरमन जोशी, करीना कपूर खान व बोमन ईरानी महत्वपूर्ण भूमिका में थे।


नई दिल्ली । बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान की ब्लॉकबस्टर फिल्म 3 इडियट्स उन फिल्मों में से एक हैं जो आज तक हर फैंस की पसंद में से एक है। इस फिल्म में आमिर खान के अलावा आर. माधवन, शरमन जोशी, करीना कपूर खान व बोमन ईरानी महत्वपूर्ण भूमिका में थे। बता दें कि इस फिल्म में आखिर वो कौनसा सीन था जो एक्टर आमिर खान के दिल के बहुत करीब है?

DFGDFG

आमिर खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक तस्वीर पोस्ट करके उस सीन के बारे में बताया है। आमिर ने फिल्म के उस सीन की तस्वीर पोस्ट की है जिसमें वह, आर माधवन और शरमन जोशी के साथ मुफ्त की दावत उड़ाने के लिए एक वेडिंग फंक्शन में पहुंच जाते हैं। खाने की प्लेटों को लबालब भरकर तीनों खाने की तैयारी ही कर रहे होते हैं कि वे पकड़े जाते हैं। 

DFGDFG

इस सीन को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा- मेरे सबसे पसंदीदा सीन्स में से एक। इस तस्वीर को अब तक लाखों लोग लाइक और शेयर कर चुके हैं।  

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

 

 

वर्क फ्रंट की बात करें तो आमिर हॉलीवुड फिल्म फॉरेस्ट गम्प का हिंदी रीमेक बनाने में बिजी हैं। हिंदी में इसका नाम लाल सिंह चढ्ढा रखा गया है। 

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

jkhj

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From entertainment

Trending Now
Recommended