संजीवनी टुडे

इस फिल्म को पछाड़ जाह्वनी- ईशान की 'धड़क' ने पहले दिन कमाए इतने करोड़

संजीवनी टुडे 21-07-2018 22:07:21


नई दिल्ली। जाह्नवी कपूर और ईशान खट्टर स्टारर 'धड़क' ने पहली दिन बॉक्सऑफिस पर 8.71 करोड़ रुपए की कमाई कर ली है। पहले दिन 'धड़क' की सिनेमाघरों में 35 फीसदी आक्यूपेसी देखी गई। जाह्वनी की डेब्यू फिल्म को देखते हुए फिल्म के कलेक्शन को बेहतरीन माना जा रहा है। वहीं रिकॉर्ड की बात करें तो 'धड़क' ने एक रिकॉर्ड रिलीज के पहले दिन की कमाई से तोड़ दिया है।

d

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने यह जानकारी ट्विटर पर देते हुए लिखा है- 'न्यूकमर्स की फिल्म के हिसाब से 'धड़क' को बढ़िया ओपनिंग मिली है। इसने पहले दिन 'स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर' (2012) के 8 करोड़ रुपए के कलेक्शन से ज्यादा कमाई कर ली है। 'धड़क' इंडिया में 2235 स्क्रीन और ओवरसीज 556 स्क्रीन पर रिलीज हुई है।

d

ओवर ऑल 2791 स्क्रीन पर रिलीज हुई 'धड़क' मराठी रीजनल मूवी 'सैराट' की रीमेक है, जिसने बॉक्स ऑफिस पर 110 करोड़ कलेक्शन किया था। बता दे कि, करन जौहर और डायरेक्टर शशांक खेतान की फिल्म 'धड़क' का कुल बजट 70 करोड़ है। फिल्म 50 करोड़ में बनी है, जबकि इसके प्रमोशन में 20 करोड़ खर्च किए गए हैं।

d

फिल्म की कहानी:
फिल्म में लीड कैरेक्टर पार्थवी (जाह्नवी कपूर) और मधु (ईशान खट्टर) हैं। मधु अपने कॉलेज में साथ पढ़ने वाली पार्थवी को पसंद करता है और वह भी उसे पसंद करती है। पार्थवी को पाने के लिए मधु काफी मेहनत करता है। कहानी में ट्विस्ट ये है कि यह लव स्टोरी उदयपुर की है। पार्थवी काफी अमीर और पावरफुल फैमिली से हैं। उनके पिता रतन सिंह (आशुतोष राणा) क्रूर और बेहद महत्वाकांक्षी नेता हैं।

जयपुर में प्लॉट मात्र 2.40 लाख में call: 09314166166

MUST WATCH

वहीं मधु गरीब परिवार से है। इसके बावजूद मधु और उनका परिवार पार्थवी का दिल जीत लेता है। दोनों की लव स्टोरी शुरू होती लेकिन जल्द ही इसके बारे में पार्थवी की फैमिली को पता चल जाता है। इस वजह से इस क्यूट सी लव स्टोरी में भूचाल आ जाता है लेकिन दोनों हार नहीं मानते और एक-दूसरे के साथ शहर छोड़कर भाग जाते हैं।

Rochak News Web

More From entertainment

Trending Now
Recommended