संजीवनी टुडे

B' DAY SPL: इस मॉडल ने अपने बॉयफ्रेंड के साथ न्यूड़ एड देकर मचा दिया था तहलका

संजीवनी टुडे 14-07-2018 08:40:43

मुंबई । दुनिया की सबसे खूबसूरत मॉडल मधु सप्रे का जन्म 14 जुलाई 1971 को महाराष्ट्र के नागपुर में हुआ था। मधु चाहती थी की वह एथलीट बने लेकिन बन गई देश की पहली सुपरमॉडल। खेल के मैदान में सोना जीतने का सपना देखा था, लेकिन 1992 में मिस यूनिवर्स कंप्टीशन में देश के लिए कांस्य ले आईं। 

SDFFD

बता दें कि 90 के दशक में देश के युवाओं का परिचय बोल्डनेस कराने वाली मधुश्री सप्रे उस समय मॉडलिंग की दुनिया का सबसे बड़ा नाम थीं। सिर्फ 19 साल की उम्र में मधु को फोटोग्राफर गौतम राज्याध्यक्ष ने देखा और मॉडलिंग करने की सलाह दी। इसके अलावा उनका फोटोशूट भी किया।

SDFFD

मिलिंद-मधु दोनों ही उस समय मॉडलिंग जगत के मशहूर चेहरे हुआ करते थे। दोनों के पास ही सुपरमॉडल का खिताब भी था। क्योंकि ये दोनों रिलेशनशिप में थे और काफी ओपन माइंडेड भी, जिसकी वजह से हर ऐड कंपनी इनकी जोड़ी को भुनाना चाहती थी। 

SDFFD

साल 1995 में जूते की कंपनी फीनिक्स ने दोनों को लेकर एक न्यूड प्रिंट विज्ञापन करवाया था। उस विज्ञापन की गिनती अब तक सबसे विवादित विज्ञापनों में होती है। मधु-मिलिंद उस  विज्ञापन के लिए न्यूड हुए थे। दोनों के शरीर पर अजगर और पैरे में जूते के अलावा कुछ भी नहीं था। मुंबई पुलिस की सोशल सर्विस ब्रांच ने मधु और मिलिंद पर मुंबई कोर्ट में कोर्स दर्ज करा दिया। कोर्ट में ये केस 14 साल तक चला। हालांकि 14 साल चलने के बाद दोनों को बरी कर दिया गया।

SDFFD

मधु का सुपरमॉडल मिलिंद सोमण के साथ रिश्ता लगभग पांच साल तक चला था। 90 के दशक में जहां लव मैरिज, सेक्स जैसी चीज आज की तुलना में समाज के लिए ज्यादा टैबू थी। उस समय इनदोनों ने लिव-इन रिलेशनशिप को चुना। फिर आपसी तालमेल खराब होने के बाद इनका रिश्ता खत्म हो गया। 

जयपुर में प्लॉट मात्र 2.40 लाख में call: 09314166166

MUST WATCH

मधु ने 2001 में इटली के एक कारोबारी गिआन मारिया से शादी कर ली। शादी के बाद से मधु और गिआन इटली के एक तटीय शहर रिसिओने में रहते हैं। दोनों की एक प्यारी बेटी भी है, जिसका नाम इंदिरा है।

  

Rochak News Web

More From entertainment

Trending Now
Recommended