संजीवनी टुडे

इस वेब सीरीज में मनोज बाजपेयी के साथ दिखाई देगी ये हॉट एक्ट्रेस, देखें PICS

संजीवनी टुडे 03-07-2019 14:53:18

अभिनेता मनोज बाजपेयी का नाम भी जुड़ गया है। इस वेब सीरीज का नाम मिसेज सीरियल किलर है। इसमें मनोज के आलावा मोहित रैना और एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज भी नजर आएगी।


नई दिल्ली । बॉलीवुड में इन दिनों फिल्म एक्टर और एक्ट्रेस डिजिटल दुनिया में भी कदम रख रहे है। अब इस कड़ी में अभिनेता मनोज बाजपेयी का नाम भी  जुड़ गया है। इस वेब सीरीज का नाम 'मिसेज सीरियल किलर' है। इसमें मनोज के आलावा मोहित रैना और एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज भी नजर आएगी। इस सीरीज के निर्देशक शिरीष कुंदर हैं और उनकी पत्नी और फिल्म निर्माता फराह खान इसकी निर्माता हैं। 

vbcvb

इस सीरीज की कहानी एक पत्नी के बारे में है, जिसके पति को सीरियल मर्डर के लिए फंसाया गया है और इसी के चलते वह जेल में कैद है। अब उस शख्स की बीवी को एक सीरियल किलर की ही तरह एक मर्डर पर परफॉर्म करने की जरूरत है, ताकि वह इस बात को साबित कर सके कि उसका पति बेकसूर है।  

vbcvb

मनोज ने कहा, "हमारी शॉर्ट फिल्म 'कृति' को दो साल हो गए हैं, डिजिटल की दुनिया में इसने खासी चर्चा बटोरी थी. एक निर्देशक के रूप में सेट पर शिरीष कुंदर के साथ मैंने हर पल का आनंद लिया।"

vbcvb

मोहित ने कहा, "'मिसेज सीरियल किलर' की जिंदगी में एक संघर्षपूर्ण किरदार को लाने का मेरा अनुभव बेहतरीन था।"

vbcvb

मोहित ने आगे कहा, "मनोज और जैकलीन के साथ मेरी पहली फिल्म है इन कलाकारों के साथ दर्शकों तक पहुंचने का विचार वास्तव में आनंददायक है।" 

मात्र 220000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From entertainment

Trending Now
Recommended