संजीवनी टुडे

'बोले चूड़ियां' में नवाजुद्दीन सिद्दकी के साथ साउथ की ये हॉट एक्ट्रेस आएगी नजर, देखें PICS

संजीवनी टुडे 28-06-2019 13:18:52

नवाजुद्दीन सिद्दीकी की अपकमिंग फिल्म बोले चूड़ियां को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। कुछ दिनों पहले खबर मिली थी कि इस फिल्म में नवाजुद्दीन के साथ एक्ट्रेस मौनी रॉय नजर आएगी। इस फिल्म का फर्स्ट लुक भी रिलीज हो गया था। इस पोस्टर में नवाजुद्दीन हमेशा की तरह अपने सीरियस अंदाज में नजर आ रहे हैं।


नई दिल्ली । नवाजुद्दीन सिद्दीकी की अपकमिंग फिल्म बोले चूड़ियां को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। कुछ दिनों पहले खबर मिली थी कि इस फिल्म में नवाजुद्दीन के साथ एक्ट्रेस मौनी रॉय नजर आएगी। इस फिल्म का फर्स्ट लुक भी रिलीज हो गया था। इस पोस्टर में नवाजुद्दीन हमेशा की तरह अपने सीरियस अंदाज में नजर आ रहे हैं। उनका लुक सिंपल और वैसा ही है जैसे कि वह ऑफ कैमरा नजर आते हैं। वहीं मौनी रॉय हमेशा की तरह काफी खूबसूरत नजर आ रही हैं। उन्होंने ब्लैक और सिल्वर कलर का सूट पहना है। वह दरवाजे से झांकते नजर आ रही हैं। अब खबर है कि मौनी रॉय को किसी और ने नहीं बल्कि खूबसूरत तमन्ना भाटिया ने रिप्लेस किया है। 

vbcvb

बॉम्बे टाइम्स की रिपोर्ट की मानें तो मौनी रॉय की जगह अब बोले चूड़ियां फिल्म में तमन्ना भाटिया, नावज के साथ रोमांस करती दिखाई दे सकती हैं। इस खबर पर तमन्ना भाटिया ने मुहर भी लगा दी है। बाहुबली एक्ट्रेस ने बताया है कि वो इस प्रोजेक्ट को देख रही हैं और उन्हें फिल्म की स्क्रिप्ट काफी पसंद भी आई है। वो इस मल्टीपल कैरेक्टर को निभाना पसंद करेंगी। 

vbcvb

vbcvb

जब नवाज से तमन्ना के साथ काम करने को लेकर पूछा गया तो उनका कहना था कि वो बहुत खुश हैं कि तमन्ना उनके साथ काम कर रहीं हैं ये सुनकर वो काफी खुश हैं। नवाज ने कहा कि उन्हें लगता है कि तमन्ना उस कैरेक्टर के लिए बिल्कुल परफेक्ट रहेंगी। 

vbcvb

vbcvb

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

 

 

फिल्म को अगले साल रिलीज करने का इरादा है। शम्स ने इससे पहले पिछले साल दो बच्चों के मुख्य किरदारों वाली एक फिल्म से निर्देशन में आने की घोषणा की थी। इससे पहले नवाज के भाई ने सन 2015 में एक शार्ट फिल्म का निर्देशन किया था, जिसका प्रदर्शन कांस फिल्म फेस्टिवल में हुआ था। 

मात्र 220000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314188188

 

More From entertainment

Trending Now
Recommended