संजीवनी टुडे

इस हॉलीवुड मॉडल ने अपनी बहन के साथ करवाया बोल्ड फोटोशूट

संजीवनी टुडे 13-01-2019 07:58:37


नई दिल्ली । अमेरिकी हॉट मॉडल केंडल जेनर ने मॉडलिंग की दुनिया में सनसनी मचाई है। 22 साल की इस मॉडल ने केट मॉस, मिरांड केर और नाउमी काम्‍पबेल जैसी मॉडल को भी पीछे छोड़ दिया है। अभी हाल ही में अमेरिकी टीवी स्टार काइली जेनर ने के साथ केंडल जेनर ने बोल्ड फोटोशूट करवाया है। इनकी ये तस्वीरें सोशल मीडिया में आग की तरह फैल रही है।  

जयपुर में प्लॉट/ फार्म हाउस: 21000 डाउन पेमेन्ट शेष राशि 18 माह की आसान किस्तों में, मात्र 2.30 लाख Call:09314188188

ghfg

इन तस्वीरें में दोनों बहनें काफी हॉट और सेक्सी नजर आ रही है। अक्सर ये बहनें अपने फैंस के लिए अपनी हॉट तस्वीरें शेयर करती रहती है।  

ghfg

इस तस्वीर में काइली ने वाइट ड्रेस पहनी हैं वही केंडल ने ब्लैक ड्रेस पहनी हैं। काइली ने फोटो शेयर कर कैप्शन में लिखा है- 'hi sister swipe for a surprise' फैंस उनके इस लुक को देखकर उनकी अदा पर फिदा हो गए है। 

ghfg

बता दें कि केंडल ने 2017 में 2.2 करोड़ डॉलर यानी करीब 140 करोड़ रुपए कमाए और इस तरह से वो उस साल की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली मॉडल में शुमार हो गयी।

ghfg

वही कायली के इंस्टाग्राम पर 123m फॉलोवर्स हैं जो उन्हें बहुत पसंद करते हैं। हॉलीवुड की फेमस टेलीविजन स्टार और मॉडल काइली जेनर दुनिया की सबसे कम उम्र की अमीर महिला हैं।

MUST WATCH & SUBSCRIBE

अपने फॉलोवर्स के लिए वह हर दिन सेक्सी फोटोशूट करवाती हैं। कायली अब एक बच्ची को जन्म दे चुकीं हैं लेकिन अब भी उनकी हॉटनेस में कोई कमी नहीं आई है। 
sanjeevni app

More From entertainment

Loading...
Trending Now
Recommended