संजीवनी टुडे

ये हॉलीवुड एक्ट्रेस कुत्ते के साथ ले रही थी सेल्फी, बाद में हुआ कुछ ऐसा...

संजीवनी टुडे 02-07-2019 11:49:24

एक्ट्रेस इसाबेल फर्मेन ने हाल ही में सोशल मीडिया पर एक तस्वीर साझा की है जिसमें वो कुत्ते को चूमते हुए पोस्ट बनाना चाहती थी लेकिन अचानक कुत्ते ने जीभ निकाल दी और इसाबेल की आंखे बंद हो गईं।


नई दिल्ली । हॉलीवुड की पॉपुलर एक्ट्रेस इसाबेल फर्मेन ने हाल ही में सोशल मीडिया पर एक तस्वीर साझा की है जिसमें वो कुत्ते को चूमते हुए पोस्ट बनाना चाहती थी लेकिन अचानक कुत्ते ने जीभ निकाल दी और इसाबेल की आंखे बंद हो गईं। 

nm,nm

इस तस्वीर को देखने पर आपको लग सकता है कि इसाबेल को मिस्टर जेनिंग्स (कुत्ते का नाम) की ये बात खराब लगी होगी। लेकिन इसाबेल को जानने वाले जानते हैं कि ये उनके लिए सामान्य बात है।  

nm,nm

इसाबेल अक्सर मिस्टर जेनिंग्स के साथ तस्वीरें डालती रहती हैं और इसाबेल के अनुसार अब उनके कुत्ते ने भी तस्वीर के लिए पोज़ करना सीख लिया है। 

nm,nm

इसाबेल ने सिर्फ 7 साल की उम्र में अपनी पहली फिल्म में काम किया। ये रोल उनको तब मिला था जब वो एक स्टूडियो के बाहर अपनी एक्ट्रेस बहन का इंतज़ार कर रहीं थी। एक किड्स शो के लिए स्टूडियो के मालिक को एक बच्चे की ज़रूरत थी, बाहर बैठी इसाबेल से इस निर्माता ने बात की और इसाबेल ने अपने दम पर इस रोल के लिए हां कह दिया। इसके बाद मात्र 12 साल की उम्र में उन्होंने एक 36 साल की महिला का रोल किया जो हैरान कर देने वाला था। 

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

 

 

अब एक्ट्रेस जानवरों के हक की बात करती हैं। जल्द ही वो ऑस्कर विजेता अभिनेता लियोनार्डो डि कैप्रियो के साथ एक रोमांटिक फिल्म में काम करने वाली हैं। 

मात्र 220000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

 

 

More From entertainment

Trending Now
Recommended