संजीवनी टुडे

इस फिल्मकार ने नागराज मंजुले, भूषण कुमार और अमिताभ बच्चन को दिया लीगल नोटिस, जानिए मामला

संजीवनी टुडे 18-11-2019 10:09:11

नागराज मंजुले ने अमिताभ बच्चन के साथ अपनी पहली हिंदी फिल्म झुंड को लेकर काफी चर्चा में है। इस फिल्म को लेकर अब एक बड़ी खबर सामने आई है। यह फिल्म एक बार फिर विवादों में पड़ गई है।


नई दिल्ली । निर्देशक नागराज मंजुले ने अमिताभ बच्चन के साथ अपनी पहली हिंदी फिल्म झुंड को लेकर काफी चर्चा में है। इस फिल्म को लेकर अब एक बड़ी खबर सामने आई है। 

यह खबर भी पढ़े:तानाजी: द अनसंग वॉरियर का नया टीजर रिलीज, कल रिलीज होगा ट्रेलर

fghfghfg

खबरों के अनुसार यह फिल्म एक बार फिर विवादों में पड़ गई है। कॉपीराइट उलंघन के तहत फिल्ममेकर नंदी चिन्नी कुमार ने फिल्म के डायरेक्टर और प्रोड्यूसर नागराज मंजुले, टी सीरीज के चेयरमैन भूषण कुमार और फिल्म के लीड एक्टर अमिताभ बच्चन को लीगल नोटिस दिया है। 

fghfghfg

फिल्मकार का यह आरोप है कि फिल्म के निर्माताओं ने उन्हें धोखा दिया और उन्हें डराया गया, जिसके बाद कुमार ने कोर्ट का रुख अपनाया, ताकि वे फिल्म की स्क्रीनिंग को थियेटर, टेलीविजन और अन्य डिजिटल प्लेटफॉर्म पर होने से रोक सकें। 

fghfghfg

कुमार का दावा है कि उन्होंने 2017 में फिल्म बनाने के अधिकार खरीद लिए थे, जो एक स्लम सॉकर खिलाड़ी थे और होमलेस वर्ल्ड कप में भारतीय कप्तान थे।  नंदी चिन्नी कुमार ने नागपुर की एक बस्ती में पैदा हुए अखिलेश के जीवन पर स्लम सॉकर नामक बाइलिंग्वल फिल्म लिखने और निर्देशित करने की योजना बनाई थी। अखिलेश नशे का आदी था। मगर फुटबॉल को लेकर उसकी दिलचस्पी काफी तगड़ी है। उनके जुनून ने उनकी जिंदगी बदल दी और वे होमलेस वर्ल्ड कप में भारत के कप्तान भी बने। फिल्मकार का दावा है कि उन्होंने 11 जून 2018 को इस कहानी और स्क्रीप्ट का पंजीकरण तेलांगना सिनेमा राइटर एसोसिएशन में कराया था। 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From entertainment

Trending Now
Recommended