संजीवनी टुडे

COVID-19 के वैश्विक प्रकोप के बीच इस मशहूर अभिनेता का हुआ निधन, सदमे में डूबी फ़िल्म इंडस्ट्री

संजीवनी टुडे 27-03-2020 11:30:22

एक्टर और सह त्वचा विशेषज्ञ सेथुरमन का निधन को गया है। 36 साल के सेथुरमन का निधन कार्डियक अरेस्ट के कारण हुआ है। सेथुरमन के निधन से न सिर्फ उनका परिवार बल्कि उनके फैंस और पूरी फिल्म इंडस्ट्री सदमें में हैंं।


नई दिल्ली । साउथ फिल्म इंडस्ट्री के एक्टर और सह त्वचा विशेषज्ञ सेथुरमन का निधन को गया है। 36 साल के सेथुरमन का निधन कार्डियक अरेस्ट के कारण हुआ है। सेथुरमन के निधन से न सिर्फ उनका परिवार बल्कि उनके फैंस और पूरी फिल्म इंडस्ट्री सदमें में हैंं। 

???????

सेथुरमन को साल 2013 में आई रोमांटिक-कॉमेडी फ्लिक "कन्ना लड्डू थिना आना" के लिए जाना जाता है। खबरों के मुताबिक, अभिनेता को अपने घर पर 8.45 बजे कार्डियक अरेस्ट हुआ और उसे मृत घोषित कर दिया गया। अभिनेता सेथुरमन शादीशुदा थे और उनके बच्चे हैंं। 

???????

दक्षिण अभिनेता सतीश और अभिनेत्री ऐश्वर्या राजेश ने सेथुरमन की मौत की खबर की पुष्टि की। सतीश ने ट्वीट कर कहा, 'अभिनेता सेथुरमन की मौत के बारे में सुनकर दुख हुआ, जो कुछ घंटे पहले कार्डियक अरेस्ट के कारण गुजर गए। उन्होंने अभिनेता के परिवार के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त की। सेथुरमन ने हाल ही में COVID-19 के वैश्विक प्रकोप के बारे में बात करते हुए एक वीडियो भी साझा किया था। 

यह खबर भी पढ़े:कोरानावायरस की वजह से देशभर में लॉक डाउन, अब एक्टर इमरान हाशमी ने ट्वीट कर निकाली भड़ास

मात्र 289/- प्रति sq. Feet में जयपुर में प्लॉट बुक करें 9314166166

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From entertainment

Trending Now
Recommended