संजीवनी टुडे

श्रीदेवी के निधन की अनसुलझी पहेली पर केरल के DGP का यह दावा

संजीवनी टुडे 12-07-2019 19:18:06

पिछले साल अचानक 24 फरवरी को दुबई में बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री श्रीदेवी का निधन होने को लेकर अब भी कई सवाल उठ रहे हैं


मुंबई। पिछले साल अचानक 24 फरवरी को दुबई में बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री श्रीदेवी का निधन होने को लेकर अब भी कई सवाल उठ रहे हैं। लेकिन किसी तरह की कोई सच्चाई सामने नहीं आई थी। अब उनके निधन के करीब 16 महीने बाद एक आईपीएस ऑफिसर ने ऐसा सनसनीखेज खुलासा किया है। 

बता दें कि अब केरल के डायरेक्टर जनरल ऑफ पुलिस ने श्रीदेवी के निधन को लेकर दावा किया है कि एक्ट्रेस का निधन डूबने की वजह से नहीं हुआ। डायरेक्टर जनरल ऑफ पुलिस ऋषिराज के मुताबिक 'उन्होंने अपने दोस्त जो कि एक फॉरेंसिक डॉक्टर हैं उनसे इस बात का जिक्र किया था। उनका नाम उमाडथन है।

मेरे दोस्त अब इस दुनिया में नहीं हैं जो इस दावे की पुष्टि कर सकें। उनके अनुसार 'मेरे दोस्त और दिवंगत फॉरेंसिक डॉक्टर उमाडथन ने बातचीत के दौरान श्रीदेवी की मौत का जिक्र हुआ था। उन्होंने मुझसे कहा था कि हो सकता है कि श्रीदेवी की हत्या हुई हो, आकस्मिक मौत नहीं। 

उनके अनुसार यह बात उन्होंने मुझे तब बताई जब मैंने जिज्ञासावश उनसे पूछा था। इतना ही नहीं उन्होंने अपने दावों को साबित करने के लिए कुछ तथ्यों को भी बताया।

उनके अनुसार, एक व्यक्ति एक फुट गहरे पानी में कभी नहीं डूबेगा, चाहे उसने कितनी भी शराब क्यों ना पी हो। उन्होंने आगे बताया - 'वह तभी डूबेगा जब कोई उसके दोनों पैरों को पकड़कर उसके सिर को पानी में डुबोए।


बता दें कि, श्रीदेवी की जिस वक्त निधन हुआ था वह दुबई में थीं। कजिन की शादी के फंक्शन में शरीक होने श्रीदेवी दुबई गई थीं। श्रीदेवी के परिवार वाले वापिस मुंबई आ गए थे लेकिन श्रीदेवी ने दुबई में कुछ दिन रहने की इच्छा थी। 

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब चैनल

 

बता दें कि, श्रीदेवी के निधन से पहले बोनी कपूर श्रीदेवी को सरप्राइज देने दुबई गए। उसके बाद उनकी मौत की खबर सामने आ पायी थी। 

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

 

More From entertainment

Trending Now
Recommended