संजीवनी टुडे

साउथ की ये बोल्ड एक्ट्रेस 3 सालों के लिए हो गई थी बैन, वजह जान आपको भी आ जाएगी शर्म

संजीवनी टुडे 29-03-2020 08:18:29

एक्ट्रेस निकिता ठकराल जिस पर बैन लगाया गया था। निकिता ने साल 2002 में साउथ फिल्म इंडस्ट्री में एक्टिंग की शुरुआत की और उसके बाद वह साउथ की जानी-मानी एक्ट्रेस बन गईं।


डेस्क । साउथ फिल्म इंडस्ट्री की एक्ट्रेस निकिता ठकराल जिस पर बैन लगाया गया था। निकिता ने साल 2002 में साउथ फिल्म इंडस्ट्री में एक्टिंग की शुरुआत की और उसके बाद वह साउथ की जानी-मानी एक्ट्रेस बन गईं।  

nikita

खबरों के अनुसार प्रोड्यूसर डी रामा नायडू ने उन्हें जुहू (मुंबई) के एक होटल में देखा और अपनी फिल्म 'Hai'(2002) के लिए कास्ट कर लिया और यह फिल्म भले ही फ्लॉप रही लेकिन निकिता का करियर चल निकला। 

nikita

इसके बाद एक्ट्रेस ने तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम की कई फिल्मों में काम किया और उसके बाद साल 2011 में निकिता पर कन्नड़ एक्टर टी दर्शन के साथ अवैध संबंधो का आरोप लगा। बता दें कि यह आरोप किसी और ने नहीं दर्शन की पत्नी विजय लक्ष्मी ने लगाया था और उनका कहना था कि निकिता के साथ संबंधों के चलते दर्शन उनसे मारपीट करते हैं। इसी के साथ विजयलक्ष्मी ने अपने पति पर घरेलू हिंसा का केस भी दर्ज कराया था जिसके बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए अरेस्ट कर लिया था।  

nikita

बता दें कि उसके बाद शिकायत वापस लेने के बाद दर्शन को जमानत मिल गई और अवैध संबंधों का आरोप निकिता के लिए बेहद बुरा साबित हुआ। आप सभी को बता दें कि कन्नड़ फिल्म प्रोड्यूसर्स एसोसिएशन ने उन्हें 10 सितंबर 2011 से तीन साल के लिए इंडस्ट्री से बैन कर दिया था लेकिन अब वापस इंडस्ट्री में लौट आईं हैं। 

as

खबरों के मुताबिक इस मामले में निकिता ने कहा कि मुझ पर ऐसे आरोप लगाए गए थे जिससे मेरा कोई वास्ता था ही नहीं मैं इस मामले में कुछ नहीं कहना चाहती क्योंकि जो सच है वो सबके सामने है। 

यह खबर भी पढ़े:इस एक्ट्रेस की दर्द भरी दास्तां सुन आपकी भी कांप जाएगी रूह, बोलीं- प्रेग्‍नेंसी के समय शारीरिक तौर पर करता था प्रताड़ित

मात्र 289/- प्रति sq. Feet में जयपुर में प्लॉट बुक करें 9314166166

 

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From entertainment

Trending Now
Recommended