संजीवनी टुडे

'जयेशभाई जोरदार' में रणवीर सिंह के साथ नजर आएगी 'अर्जुन रेड्डी' की ये खूबसूरत एक्ट्रेस

संजीवनी टुडे 12-12-2019 08:07:04

एक्ट्रेस शालिनी पांडे को एक बॉलीवुड फिल्म साइन कर लिया गया है। जी हां, खबर हैं कि फिल्म जयेशभाई जोरदार रणवीर सिंह के अपोजिट शालिनी नजर आएगी। इस बात का खुलासा यश राज फिल्म्स ने कर दिया है।


नई दिल्ली । तेलुगू फिल्म 'अर्जुन रेड्डी' से लोगों का ध्यान अपनी तरफ खींचने वाली एक्ट्रेस शालिनी पांडे को एक बॉलीवुड फिल्म साइन कर लिया गया है। जी हां, खबर हैं कि फिल्म जयेशभाई जोरदार रणवीर सिंह के अपोजिट शालिनी नजर आएगी। इस बात का खुलासा यश राज फिल्म्स ने कर दिया है। 

यह खबर भी पढ़े:2019 की सबसे सेक्सी एशियाई महिला आलिया भट्ट और पूरे दशक की सबसे सेक्सी महिला दीपिका

Shalini Pandey

इस फिल्म से डेब्यू की पुष्टि करते हुए शालिनी ने कहा कि यशराज बैनर की फिल्म के लिए कॉस्ट होना हर कलाकार का सपना होता है। मैं खुशकिस्मत महसूस करती हूं कि मुझे हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में यह बड़ा मौका मिला है, जिससे मैं अपनी प्रतिभा दिखा सकूं। मैं इसके लिए बेहद कृतज्ञ हूं।

Shalini Pandey

एक्ट्रेस ने आगे कहा, मैं इसलिए भी खुशकिस्मत महसूस कर रही हूं कि मुझे रणवीर सिंह के साथ स्क्रिन शेयर करने का मौका मिलेगा। रणवीर सिंह हमारी पीढ़ी के सबसे बड़े सुपर स्टार है। रणवीर बेहद वर्सटाइल एक्टर भी हैं। वह उनके साथ काम करने को लेकर काफी रोमांचित हैं और यह उन्हें बेहतरीन काम करने के लिए प्रेरित करेगा। 

Shalini Pandey

बता दें कि फिल्म से रणवीर सिंह का फर्ट लुक सामने आ गया है। इस फिल्म के लिए रणवीर सिंह गुजराती छोकरा बने हैं। फिल्म को दिव्यांग ठक्कर ने डायरेक्ट किया है और यश राज स्टूडियो ने प्रोड्यूस किया है। 

 

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From entertainment

Trending Now
Recommended