संजीवनी टुडे

गोविंदा और कृष्णा अभिषेक के विवाद के बीच आया कश्मीरा शाह का हैरान कर देने वाला ये बयान

संजीवनी टुडे 25-11-2020 08:09:57

अभिनेता गोविंदा और उनके भांजें कृष्णा अभिषेक के बीच आपसी बयान काफी चर्चा में है। दोनों एक-दूसरे के खिलाफ खुलकर बोल रहे हैं।


नई दिल्ली। बॉलीवुड में इन दिनों अभिनेता गोविंदा और उनके भांजें कृष्णा अभिषेक के बीच आपसी बयान काफी चर्चा में है। दोनों एक-दूसरे के खिलाफ खुलकर बोल रहे हैं। हाल ही में गोविंदा ने बयान दिया था कि जब वह कृष्णा के जुड़वां बच्चों को देखने अस्पताल गए थे, तब नर्स ने बताया था कि कृष्णा की पत्नी कश्मीरा शाह नहीं चाहतीं कि परिवार का कोई सदस्य उनके बच्चों से मिले।  

Krishna Abhishek

गोविंदा के इस बयान के बाद अब कश्मीरा ने एक पोस्ट शेयर किया है। इसे गोविंदा की बात का जवाब माना जा रहा है। अपनी पोस्ट में कश्मीरा शाह ने अपने बच्चों को लेकर काफी कुछ कहा है। साथ ही उन्होंने लिखा कि वो 'बड़े लोगों' को अपने पर्सनल एजेंडा के लिए अपने बच्चों का इस्तेमाल नहीं करने देंगी। 

Kashmiri Shah

वह लिखती हैं, 'एक मां के रूप में यह ध्यान रखना मेरा कर्तव्य है कि तुम्हें कोई नुकसान न पहुंचे। एक मां के रूप में मेरा दिल तुम्हें दर्द में देखकर दुखता है और मुझे लगता है कि मैं तुम्हारी तकलीफ दूर नहीं कर सकी। हालांकि मैं उन लोगों को तुमसे दूर कर सकती हूं जो तुम्हारे उस दर्द की वजह हैं।' 

Kashmiri Shah

गोविंदा और कृष्णा के बीच का विवाद 'द कपिल शर्मा शो' से सुर्खियों में आया था। हाल के एक एपिसोड में गोविंदा शो पर पहुंचे थे, तब उनके भांजे कृष्णा अभिषेक शो से नदारद थे। इसकी वजह, इन दोंनों के बीच चल रही अनबन है। कृष्णा ने इस मामले में अपना एक स्टेटमेंट जारी किया, जिसमें उन्होंने कहा कि उनकी दुश्मनी ने उन्हें बुरी तरह प्रभावित किया था। साथ ही कृष्णा अभिषेक ने कहा था कि जब उनके जुड़वां बच्चे रयान और कृषांग पैदा हुए थे, तब उनके मामा गोविंदा उनसे मिलने नहीं आए थे।  

Krishna Abhishek

कृष्णा के इस बयान के बाद गोविंदा ने कहा था, 'मैंने रिपोर्ट पढ़ी कि मेरे भांजे ने उस टीवी शो पर परफॉर्म नहीं किया था, क्योंकि मैं वहां गेस्ट था। उनके स्टेटमेंट में बदनाम करने वाले फिजूल के कमेंट्स थे।' गोविंदा ने कृष्णा की बयानबाजी पर दुख जाहिर किया है। इस पर वह कहते हैं- कृष्णा और कश्मीरा मेरे खिलाफ मीडिया में लगातार बयान दे रहे हैं। वह मुझे बदनाम करने की कोशिश कर रहे हैं। गोविंदा ने यह भी कहा कि कृष्णा बचपन से उनके परिवार के बेहद करीब रहे हैं। ऐसा कर उन्हें पता नहीं क्या हासिल होने वाला है।  

यह खबर भी पढ़े: नुसरत जहां ने लव जिहाद पर कहा, धर्म को राजनैतिक हथकंडा न बनाएं

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From entertainment

Trending Now
Recommended