संजीवनी टुडे

अस्पताल में भर्ती कोरोना पॉजिटिव इस एक्ट्रेस ने सुनाई अपनी दर्दभरी दास्तां, बोली- मुझे हल्के लक्षण दिखे, लेकिन...

संजीवनी टुडे 10-04-2020 08:01:10

निर्माता करीम मोरानी की दोनों बेटियों को कोरोना वायरस हो गया था। अब निर्माता करीम मोरानी का कोरोना वायरस टेस्ट पॉजिटिव आया है। करीम मोरानी को मुंबई के नानावती अस्पताल में अलग रखा गया है और वहां उनकी एक बेटी का इलाज चल रहा है।


नई दिल्ली । बॉलीवुड के मशहूर निर्माता करीम मोरानी की दोनों बेटियों को कोरोना वायरस हो गया था। अब निर्माता करीम मोरानी का कोरोना वायरस टेस्ट पॉजिटिव आया है। करीम मोरानी को मुंबई के नानावती अस्पताल में अलग रखा गया है और वहां उनकी एक बेटी का इलाज चल रहा है। निर्माता करीम मोरानी की दोनों बेटियाें शाजा और जोया का पिछले सप्ताह कोविड-19 टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद उनका टेस्ट किया गया था। घर से बाकी सभी सदस्यों और काम करने वाले लोगों का भी कोरोना टेस्ट हुआ है। इस वक्त सभी क्वारंटाइन में हैं। 

Joa Morani

करीम मोरानी की बेटी शाजा मोरानी श्रीलंका से आई थी जिसके बाद उनका टेस्ट हुआ था और कोरोना वायरस पॉजिटिव आया था। वहीं जोया मोरानी को भी जुकाम था और जब उन्होंने टेस्ट करवाया तो उनका रिपोर्ट भी पॉजिटिव आया। जोया पिछले महीने राजस्थान से लौटी थी। 

Joa Morani

हाल ही में अस्पताल में भर्ती जोआ ने खुद इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए पूरी कहानी बताई है। जोआ मोरानी ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा- 'मेरे पिता, मेरी बहन और मैं कोरोना पॉजिटिव हैं। पापा और मेरी बहन को कोरोना के कोई लक्षण नहीं थे। हालांकि मुझे हल्के लक्षण दिखे थे। मैं जल्द ही आपको अपना एक्सपीरियंस बताऊंगी ताकि लोगों को इस वायरस के बारे में सही तरीके से से पता चले। मुझे किसी फ्लू की तरह महसूस हुआ, थोड़ी सी परेशानी चेस्ट में भी थी। जिसे आसानी से झेला जा सकता है अगर कोई रेस्ट करे...प्राणायम और गर्म पानी से मुझे काफी फायदा पहुंच रहा है। मैं उम्मीद कर रही हूं कि मैं जल्द ही घर वापस जा सकूं। 

Joa Morani

जोआ ने आगे लिखा- यहां के डॉक्टर्स, नर्सेस और हॉस्पिटल के बाकी स्टाफ हमारा अच्छे से देखभाल कर रहे हैं। इनकी तारीफ जितनी करो कम है। मैं देख रही हूं कि वे अपने प्रोटेक्टिव सूट्स में बिल्कुल भी कंफर्टेबल नहीं हैं, लेकिन इसके बावजूद वे लगातार काम कर रहे हैं। हमारा इलाज कर रहे हैं। ये लोग असली हीरो हैं। 

यह खबर भी पढ़े:पैरों तले जमीन खिसक जाएगी Coronavirus पर बनी फिल्म ‘वास्तव 2’ को देख, सलमान खान ने शेयर किया VIDEO

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From entertainment

Trending Now
Recommended