संजीवनी टुडे

अमेरिका में 2 महीनों से फंसी ये एक्ट्रेस अब जरूरतमंदों की कर रही है मदद

संजीवनी टुडे 24-05-2020 14:49:15

पिछले दो महीनों से अमेरिका में फंसी हुई है। लॉकडाउन के चलते वे देश वापसी करने में असमर्थ हैं, लेकिन वहां अकेले रहकर भी वे इस समय जरूरतमंदों की मदद कर रही है।


नई दिल्ली। एक्ट्रेस सौन्दर्या शर्मा पिछले दो महीनों से अमेरिका में फंसी हुई है। लॉकडाउन के चलते वे देश वापसी करने में असमर्थ हैं, लेकिन वहां अकेले रहकर भी वे इस समय जरूरतमंदों की मदद कर रही है। खबरों के मुताबिक सौन्दर्या ने बताया कि मेरे घर के आसपास मुझे कुछ जरूरतमंद लोग नजर आए जोकि खाने के अभाव में काफी परेशान थे। वे लोग हमेशा से ही खाने के लिए कम्युनिटी सेंटर और शेल्टर होम पर डिपेंडेंट थे लेकिन कोरोना वायरस और लॉकडाउन की वजह से मैंने खाने के अभाव में उन्हें काफी परेशान देखा और इसीलिए मैंने यह डिसाइड किया कि मैं अपने घर से ही खाना बनाकर उन्हें खिलाया करूंगी।

Saundarya Sharma

एक्ट्रेस ने आगे बताया कि कोरोनावायरस की मार ने पूरे विश्व को एक परिवार के रूप में बांधा है जहां हम सब एक दूसरे की मदद कर रहे हैं। अपने लिए तो मैं वैसे भी रोज ही खाना बनाती हूं पर किसी जरूरतमंद के लिए खाना बनाना मैं बहुत सुकून मिलता है। 

Saundarya Sharma

वैसे भी भारतीय संस्कृति में हम सभी को हमेशा मदद के लिए हाथ बढ़ाने के लिए जाना जाता है। यही मैंने सीखा है और इसी चीज का मैं पालन कर रही हूं। उनकी दुआएं की कोई कीमत नहीं है और उनके लिए खाना बनाना मुझे शक्ति और प्रेरणा देता है कि मैं विदेश में अकेली रह सकूं। इस खाली समय में मैं स्पैनिश सीख रही हूं, गार्डनिंग कर रही हूं अपने आपको बिजी रखने की कोशिश करती हूं। 

Saundarya Sharma

आपको बता दें कि सौन्दर्या ने बॉलीवुड में अपनी पारी की शुरुआत 2017 में रिलीज़ हुई 'रांची डायरीज' से की थी जिसमें उनके रोल को काफी सराहा गया था। हाल ही में वे लॉस एंजेलिस के ली स्ट्रासबर्ग थिएटर एंड फिल्म इंस्टीट्यूट में पढ़ाई करने गई थी। 

यह खबर भी पढ़े: TikTok को मुकेश खन्ना ने बताया बेकार चाइनीज ऐप, VIDEO शेयर कर कहा- रेटिंग 4.5 से गिरकर 1.3 हो गई

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From entertainment

Trending Now
Recommended