संजीवनी टुडे

इस एक्ट्रेस ने किया चौंकाने वाला खुलासा, मुझे ड्रग्स देकर किया शारीरिक शोषण

संजीवनी टुडे 11-09-2019 09:21:10

एक्ट्रेस कैमिला मेंडेस ने हाल ही में अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है। कॉलेज में पहला साल काफी मुश्किल था। मैंने काफी बुरे अनुभव किए।


नई दिल्ली । अमेरिका की मशहूर एक्ट्रेस कैमिला मेंडेस ने हाल ही में अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है। उन्होंने बताया कि कॉलेज के दिनों में उनके साथ एक भायवह घटना हुई थी। 

यह खबर भी पढ़े:Box Office: सुशांत-श्रद्धा की 'छिछोरे' ने की बंपर कमाई, कमाए इतने करोड़

ghjgh

उन्होंने एक वीमेन हेल्थ मैगजीन को दिए साक्षात्कार में बताया है कि जब वो न्यूयॉर्क यूनिवर्सिटी केे Tisch School of the Arts में पढ़ रही थीं तो कॉलेज के शुरुआती दौर में उनका शारीरिक शोषण हुआ था। कैमिला मेंडेस ने इसके साथ ही और भी कई चौंकाने वाले खुलासे किए हैं। 

ghjgh
   
कैमिला ने कॉलेज के पुराने दिनों का याद करते हुए कहा- 'कॉलेज में पहला साल काफी मुश्किल था। मैंने काफी बुरे अनुभव किए।' इसके आगे कैमिला ने कहा- 'एक शख्स ने मुझे ड्रग्स देकर मेरा शारीरिक शोषण किया।' एक्ट्रेस ने इस घटना के बारे में और अधिक बात नहीं की और कहा कि इस घटना के बाद ही उन्होंने तय किया था कि वो खुद को सुरक्षित और कंफर्टेबल करने के लिए जिंदगी में सब कुछ करेंगी। 

ghjgh

इस घटना के बाद ही उन्होंने अपनी पीठ पर टैटू बनवाया था। इस टैटू में लिखा था 'to build a home'। इस टैटू के बारे में कैमिला कहती हैं कि ये उन्होंने याद दिलाता है कि सिर्फ खुद को नहीं बल्कि उन्हें अपने आस पास के वातावरण को भी मजबूत बनाना है।

ghjgh

उन्होंने आगे कहा कि, 'कॉलेज के दिनों में मैं एक ऐसी टीनएजर थी जिसके पास बॉडी और पॉजिटिविटी के मामले में कोई रोल मॉडल नहीं था। उस वक्त इसके बारे में कोई बात नहीं करता था। अच्छी हेल्थ सबसे ज्यादा जरूरी है। ना कि ये जरूरी है कि आप कैसे दिखते हो। हमें हमेशा ऐसी चीजें चुननी चाहिए जो हमारे लिए सही हों, हमारे शरीर के लिए सही हों, हमारी आत्मा और दिमाग के लिए सही हों।'

ghjgh

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

 

 

 

More From entertainment

Trending Now
Recommended