संजीवनी टुडे

इस एक्ट्रेस ने बनाये शादीशुदा एक्टर से संबंध, 3 साल का लग गया था प्रतिबंध

संजीवनी टुडे 08-08-2019 10:28:42

एक्ट्रेस निकिता ठुकराल के बारें में आज हम आपको एक ऐसी बात बताएंगें ,जिससे आप अभी तक अनजान है। इस एक्ट्रेस पर अपने को-एक्टर संग रिलेशनशिप के आरोपों के चलते तीन साल का प्रतिबंध लगाया गया था।


नई दिल्ली । साउथ फिल्मों की हॉट और बोल्ड एक्ट्रेस निकिता ठुकराल के बारें में आज हम आपको एक ऐसी बात बताएंगें ,जिससे आप अभी तक अनजान है। इस एक्ट्रेस पर अपने को-एक्टर संग रिलेशनशिप के आरोपों के चलते तीन साल का प्रतिबंध लगाया गया था।

रिया चक्रवर्ती के साथ अपने रिश्ते को लेकर पहली बार बोले सुशांत, कहा- मैं अपने से रिलेटेड...

bnmb

जी हां, निकिता ने साल 2002 में साउथ फिल्म इंडस्ट्री में एक्टिंग की शुरुआत की और उसके बाद वह साउथ की जानी-मानी एक्ट्रेस बन गईं। यह एक भारतीय मॉडल और अभिनेत्री है जो तमिल, कन्नड़, तेलुगू और मलयालम जैसी फिल्मों में अभिनय कर चुकी हैं। 

bnmb

खबरों के मुताबिक निकिता का अफेयर साउथ फिल्म इंडस्ट्री के अभिनेता दर्शन से हो गया था, जो पहले से ही शादीशुदा थे। दोनों के अवैध संबंधों की खबरें पूरी इंडस्ट्री में फैल गई। यही नहीं दर्शन की पत्नी विजयलक्ष्मी ने निकिता पर आरोप लगाया की उसके पति निकिता की वजह से उसके साथ मारपीट करते हैं। इसके बाद दर्शन की बीवी ने निकिता के विरुद्ध आवाज उठाई और आरोप लगाया कि वह उनके पति दर्शन को भड़का रही है और भी कई बड़े आरोप उन पर लगाए गए थे।

bnmb

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

 

 

इसके बाद निकिता पर 3 साल का बैन कन्नड प्रोड्यूशन एसोसिएशन द्वारा लगाया गया था। यह अभिनेत्री 3 साल तक किसी भी फिल्म का हिस्सा नहीं कर सकती थी। इसके बाद लोगों ने उनका साथ दिया और यह बैन 4 दिनों में हटवा दिया। ऐसा होने के बाद निकिता रातो रात मशहूर हो गई। जो काम फिल्में नहीं कर पाई रातों-रात इस बात ने उन्हें मशहूर कर दिया।

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

 

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From entertainment

Trending Now
Recommended