संजीवनी टुडे

इंटीमेट सीन्स करते हुए इस एक्ट्रेस की ड्रेस ने दिया धोखा, बाद में हुआ कुछ ऐसा...

संजीवनी टुडे 09-07-2019 13:16:51

बॉलीवुड में इंटीमेंट सीन्स करते समय जय स्टार्स के साथ कई ऐसे किस्से हो चुके हैं। कई बार तो इंटीमेट सीन शूट करते वक्त स्टार्स ने आपा खोया है और कई बार एक्ट्रेस को उनकी ड्रेस ने ऐसा धोखा दिया है कि उनको विश्वास भी नहीं हुआ।


नई दिल्ली । बॉलीवुड में इंटीमेंट सीन्स करते समय जय स्टार्स के साथ कई ऐसे किस्से हो चुके हैं। कई बार तो इंटीमेट सीन शूट करते वक्त स्टार्स ने आपा खोया है और कई बार एक्ट्रेस को उनकी ड्रेस ने ऐसा धोखा दिया है कि उनको विश्वास भी नहीं हुआ। लेकिन आज हम आपकों एक ऐसे किस्से के बारें में बताएंगें, जिसे सुनकर आप हैरान रह जायेंगें। 

vbnvb

फिल्म 'आई डोंट लव यू' : इस फिल्म में एक्टर रुसलान को एक्ट्रेस चेतना पांडे की ड्रेस की चेन खोलनी थी। जब वह यह सीन कर रहे थे तो चेन खोलते ही एक्ट्रेस की ड्रेस नीचे खिसक गई। इस घटना के बाद रुसलान खुद को संभाल नहीं पाए।

cvbcvb

एक इंटरव्यू में रुसलान ने कहा कि, एक्ट्रेस चेतना की अचानक ड्रेस खिसने वाला पल उनके ल‍िए काफी मुश्‍किल था। उन्‍हें संभलने में काफी वक्‍त लगा। उन्‍होंने बताया कि लगता था कि इस तरह के इंट‍िमेट सीन शूट करना आसान है, लेकिन ऐसा है नहीं। इस फिल्म की कहानी एक एमएमएस कांड पर आधारित थी।

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

 

 

अभिनेता रुसलान मुमताज फ‍िल्‍मों से पहले टीवी सीरियल्‍स में भी काम कर चुके हैं। वह 'बालिका वधू' में कृष का रोल निभा चुके हैं। वहीं चेतना पाण्डेय ने फिल्म आई डोंट लव यू से ही डेब्‍यू किया था। 2 अगस्त 1989 को देहरादून उत्तराखंड पैदा हुई चेतना ने कॅरियर की शुरुआत बतौर मॉडल की थी।

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 4300/- गज, अजमेर रोड (NH-8) जयपुर में 7230012256

 

 

More From entertainment

Trending Now
Recommended