संजीवनी टुडे

ये सितारे पति-पत्नी की भूमिका निभाते हुए बन गए रियल कपल, जानें

संजीवनी टुडे 23-05-2020 06:18:00

आज हम आपको टीवी की दुनिया के ऐसे ही सितारों के बारे में बताएंगे, जो पर्दे पर पति-पत्नी का किरदार निभाते-निभाते सच में एक-दूसरे को दिल दे बैठे और बन गए रील कपल से रियल कपल।


मुंबई। आज हम आपको टीवी की दुनिया के ऐसे ही सितारों के बारे में बताएंगे, जो पर्दे पर पति-पत्नी का किरदार निभाते-निभाते सच में एक-दूसरे को दिल दे बैठे और बन गए रील कपल से रियल कपल। तो आइए जानते हैं उनके बारे में। 

गुरमीत चौधरी और देबिना बनर्जी 
इन दोनों स्टार्स की मुलाकात सीरियल  'रामायण' के दौरान हुई थी। इस सीरियल में जहां गुरमीत ने राम का किरदार निभाया था, वहीं देबिना बनर्जी सीता बनी थी। साथ में काम करते-करते दोनों एक-दूसरे को चाहने लगे। जब सीरियल खत्म हुआ तो दोनों शादी के बंधन में बंध गए। 

हितेन तेजवानी और गौरी प्रधान
हितेन तेजवानी और गौरी प्रधान ने 'कुटुंब' सीरियल में साथ काम किया। इसके बाद दोनों ने मशहूर धारावाहिक 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' में काम किया। दोनों ने इस धारावाहिक में पति पत्नी का किरदार निभाया था। साथ में काम करते-करते दोनों एक-दूसरे के प्यार में पड़ गए। इसके बाद हितेन और गौरी ने 2004 में शादी कर ली। 

दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम 
दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम की पहली मुलाकात कलर्स टीवी के मशहूर सीरियल 'ससुराल सिमर का' के सेट पर हुई। इस सीरियस में दोनों पति-पत्नी के किरदार में थे। सीरियल में दोनों एक दूसरे से बेइंतहा प्यार करते थे, लेकिन ये प्यार सिर्फ सीरियल में अभिनय का नहीं बल्कि रियल लाइफ का था। हालांकि दीपिका एक हिन्दू और पहले से तलाकशुदा थी, जबकि शोएब मुस्लिम परिवार से संबंध रखते थे, लेकिन यह उनके प्यार के बीच रोड़ा न बन सकी। दीपिका और शोएब एक दूसरे को दिल दे बैठे थे और यह बात किसी से छुपी भी नहीं थी। दोनों ने 22 फरवरी, 2018 को शादी कर ली।

राम कपूर और गौतमी कपूर 
कई मशहूर धारावाहिकों के साथ-साथ फिल्मों में भी नजर आ चुके अभिनेता राम कपूर ने गौतमी कपूर को अपना लाइफ पार्टनर बनाया। दोनों की मुलाकत धारावाहिक 'घर एक मंदिर' के सेट पर हुई थी। पहली मुलाकत में ही दोनों एक-दूसरे को पसंद करने लगे। दोनों शादी करना चाहते  थे। मगर शादी की राह इतनी आसान नहीं थी। घरवालों को मनाने के लिए राम और गौतमी को काफी पापड़ भी बेलने पड़े। आखिरकार घर वाले मान गए और  14 फरवरी 2003 को शादी कर ली।

रवि दुबे-शरगुन मेहता
रवि दुबे और शरगुन मेहता की जोड़ी धारावाहिक '12/24 करोलबाग' में एक साथ नजर आई। इस धारावाहिक में दोनों पति-पत्नी के रूप में नजर आये। धारावाहिक में यह जोड़ी काफी पसंद की गई। हालांकि यह धारावाहिक जल्द ही खत्म हो गया। इस जोड़ी का प्यार बरकरार रहा और दोनों ने साल 2013 में शादी कर ली।

यह खबर भी पढ़े: राजस्थान: चितौड़गढ़ में 51 मरीज स्वस्थ होकर लौटे घर, परिजनों में लौटी खुशियां

यह खबर भी पढ़े: दिल्ली हाई कोर्ट ने आरोपी गौतम नवलखा की अंतरिम जमानत याचिका पर NIA को जारी किया नोटिस

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From entertainment

Trending Now
Recommended