संजीवनी टुडे

कोरोना वायरस पर प्रधानमंत्री मोदी की मुरीद हुईं बॉलीवुड की ये अभिनेत्रियां

संजीवनी टुडे 22-03-2020 15:26:00

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 22 मार्च को जनता कर्फ्यू लगाने की बात कही है। तभी से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के समर्थकों की संख्या बढ़ती जा रही है। मोदी को बॉलीवुड का भरपूर समर्थन मिल रहा है।


नई दिल्ली । देश में कोरोना वायरस की रोकथाम के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 22 मार्च को जनता कर्फ्यू लगाने की बात कही है। तभी से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के समर्थकों की संख्या बढ़ती जा रही है। मोदी को बॉलीवुड का भरपूर समर्थन मिल रहा है। 

बॉलीवुड सेलिब्रिटी उनकी इस मुहिम का स्वागत कर रहे हैं। वहीं कुछ सेलिब्रिटी जो कल तक मोदी सरकार के विरोधी थे, वह आज कोरोना पर प्रधानमंत्री के मुरीद हो गए हैं। अभिनेत्री शबाना आजमी और ट्विंकल खन्ना ने भी नरेंद्र मोदी के जनता कर्फ्यू का सपोर्ट किया है। वहीं अभिनेत्री कंगना रनौत की बहन और मैनेजर रंगोली चंदेल ने ट्वीट किया-'इलेक्शन तो कोई भी जीत सकता है। मगर दिल जीतना कोई मोदी जी से सिखे।'

corona

अभिनेत्री ट्विंकल खन्ना ने ट्वीट किया-'वैसे तो मैंने कई सरकार के कदमों के खिलाफ लिखा है, लेकिन पीएम मोदी ने अपने भाषण में परिस्थिति को गंभीरता को कम किए बिना डर को संभाला है। आवश्यक सेवाएं प्रदान करने वालों की सराहना करते हुए हमें इस महामारी के दौरान भी एकजुट होना होगा।#जनताकर्फ्यू'

corona

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सोशल मीडिया पर कोरोना वायरस को लेकर जागरूकता फैलाने वाले वीडियो और पोस्ट लगातार शेयर कर रहे हैं। वहीं विश्व स्वास्थ्य संगठन ने उनकी इस पहल की सराहना की है। जनता कर्फ्यू के दौरान लोग सुबह 7 बजे से लेकर रात के 9 बजे तक अपने घरों में रहेंगे। वहीं शाम 5 बजे सभी लोग अपने घरों के बालकनी, दरवाजे और छत से ताली, थाली और घंटी बजाकर उन लोगों का अभिवादन करेंगे, जो कोरोना वायरस से संक्रमित लोगों को बचाने के लिए अपनी सेवा दे रहे हैं। सरकार ने कहा है कि हमें एकजुट होकर कोरोना वायरस के बढ़ते संक्रमण को रोकना है।

यह खबर भी पढ़े:रितेश देशमुख ने अपनी पत्नी जेनेलिया के साथ वीडियो शेयर कर 'जनता कर्फ्यू' का किया समर्थन

मात्र 289/- प्रति sq. Feet में जयपुर में प्लॉट बुक करें 9314166166

 

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From entertainment

Trending Now
Recommended