संजीवनी टुडे

बॉलीवुड कि ये सबसे सुपर अभिनेत्रियां, जिन्होने अपनी एक्टिंग से बनाई अलग पहचान

संजीवनी टुडे 23-09-2018 16:12:24


मुंबई। बॉलीवुड मे काफी लड़कीया आती जाती रहती है। लेकिन इन बेटियों की बात करे तो जिन्होंने बॉलीवुड किस तरह बॉलीवुड अपने कैरियर की शुरुआत की है। इन्होने बॉलीवुड अपनी एक्टिंग के दम पर दर्शकों के दिलों में जगह बनाई। जिसके लिए काफी मशक्कत करनी पड़ी, चाहे वह महेश भट्ट की बेटी आलिया भट्ट रही हों या फिर शत्रुघ्न सिन्हा की बेटी सोनाक्षी सिन्हा, सभी ने अपनी एक्टिंग के दम पर अपना सिक्का जमाया। 

करीना कपूर -

रणधीर कपूर की बेटी करीना कपूर हैं, फिल्‍म 'रेफ्यूजी' से अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत की है। करीना अपनी एक्टिंग के दम पर बॉलीवुड में अपनी पहचान बनाई है। करीना फिल्‍मों और अपनी शादी को लेकर सुर्खियां बटोरती रही हैं।  

आलिया भट्ट -

महेश भट्ट की बेटी आलिया भट्ट की आई पहली फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' में अपनी शानदार एंट्री की वजह से बॉलीवुड में पहचान मिली, आलिया भट्ट के टीवी जगत में उनके कई फैन हैं, और बॉलीवुड में अपनी पहचान बना चुकी हैं,आलिया भट्ट ने बद्रीनाथ की दुल्हिनयां', '2 स्टेट्स', 'उड़ता पंजाब', 'हाईवे' समेत कई  फिल्मों में काम कर चुकी हैं

सोनम कपूर -

बॉलीवुड के एक्टर अनिल कपूर की बेटी सोनम कपूर ने बॉलीवुड में अपनी एक्टिंग के जरिए पहचान बना ली, सोनम कपूर को 'नीरजा' फिल्म के लिए राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार भी मिला है। सोनम ने बैक टू बैक अच्छी फिल्मों से दर्शकों का दिल जीतते हुए आईं। और  अपनी एक्टिंग के दम पर बॉलीवुड मे अपनी पहचान बनाई। 

2.40 लाख में प्लॉट जयपुर: 21000 डाउन पेमेन्ट शेष राशि 18 माह की आसान किस्तों में Call:09314166166

MUST WATCH & SUBSCRIBE

सोनाक्षी सिन्हा -

शत्रुघ्न सिन्हा की बेटी सोनाक्षी सिन्हा ने फिल्म 'दबंग' के साथ अपने करियर की शुरुआत की, सोनाक्षी 'राउडी राठौड़', 'सन ऑफ सरदार', 'दबंग 2', जैसी फिल्मों में काम कर चुकी हैं, उन्होंने अपनी एक्टिंग के दम पर बॉलीवुड में अपनी पहचान बनाई है। 

sanjeevni app

More From entertainment

Loading...
Trending Now
Recommended