संजीवनी टुडे

इंदौर का मशहूर फायर पान खाते समय एक्ट्रेस की हुई ये बुरी हालत

संजीवनी टुडे 11-07-2019 18:30:49

टीवी स्टार निया शर्मा अपने एक वीडियो को लेकर वह दोबारा सुर्खियों में आ गई हैं। निया शर्मा का इंस्टाग्राम पर अपलोड किया गया एक वीडियो वायरल हो रहा है


मुंबई। टीवी स्टार निया शर्मा अपने एक वीडियो को लेकर वह दोबारा सुर्खियों में आ गई हैं। निया शर्मा का इंस्टाग्राम पर अपलोड किया गया एक वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में वह इंदौर के मशहूर फायर पान का आनंद लेती नजर आ रही हैं

 

लेकिन फायर पान खाने के दौरान उनकी स्थिति देखने लायक हो जाती है, जिसे लेकर उनके प्रशंसक उनकी जमकर मजाक भी उड़ा रहे हैं। बता दें कि एक हजारों में मेरी बहना है' से छोटे पर्दे पर अपनी पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस और मॉडल निया शर्मा इन दिनों टीवी स्क्रीन से थोड़ी दूर हैं,

लेकिन अपने एक वीडियो को लेकर वह दोबारा सुर्खियों में आ गई हैं। निया शर्मा के इंस्टाग्राम एकाउंट से सोशल मीडिया पर शेयर हुआ यह वीडियो देखते ही देखते सोशल मीडिया पर भी वायरल हो गया। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Twist with the PAAN!! It’s 🔥 Paan!! #indore

A post shared by Nia Sharma (@niasharma90) on

इस वीडियो में निया शर्मा इंदौर में मौजूद रहते हुए मशहूर फायर पान का आनंद लेती नजर आ रही हैं, लेकिन फायर पान खाने के बाद उनकी हालत कुछ ऐसी हो जाती है कि उनके एक्सप्रेशन्स भी देखने लायक हैं. टीवी एक्ट्रेस निया शर्मा का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

निया शर्मा के इस वीडियो में वह पहले तो फायर पान देखकर डर जाती हैं, साथ ही उसे खाने से भी पीछे हटती हैं। लेकिन इसे खाने के बाद वह चौंक जाती हैं, जिससे वीडियो में उनके एक्सप्रेशंस भी अजीब सा बन जाता है।

वीडियो देखकर ऐसा लग रहा है, जैसे पान खाने के बाद निया शर्मा की हालत खराब हो गई। इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए निया शर्मा ने लिखा 'पान के साथ ट्विस्ट, यह फायर पान है। 

बता दें कि निया शर्मा एक बेहतरीन मॉडल हैं, निया शर्मा अपने फैशन सेंस और ग्लैमरस लुक्स के लिए काफी जानी जाती हैं, निया ने टीवी की दुनिया में अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत स्टार प्लस पर आने वाले शो 'काली-एक अग्निपरीक्षा' से की।

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब चैनल

 

लेकिन इसके बाद वह मानवी बनकर स्टार प्लस के जबरदस्त सीरियल एक हजारों में मेरी बहना से छाई।

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 4300/- गज, अजमेर रोड (NH-8) जयपुर में 7230012256

 

More From entertainment

Trending Now
Recommended