संजीवनी टुडे

दुनिया की 5 सबसे डरावनी फिल्में जिन्हें देखने के बाद लोगों ने गवा दी अपनी जान

संजीवनी टुडे 20-07-2019 07:45:17

हॉलीवुड और बॉलीवुड में कई डरावनी फ़िल्में बनती है। कई लोग हॉरर फ़िल्में देखना पसंद करते है तो कई देखने से डरते है। आज हम आपको 5 हॉरर मूवी के बारे में बताएंगे जिसे देखते वक्त लोगों ने अपनी जान गवा दी।


नई दिल्ली । हॉलीवुड और बॉलीवुड में कई डरावनी फ़िल्में बनती है। कई लोग हॉरर फ़िल्में देखना पसंद करते है तो कई देखने से डरते है। आज हम आपको 5 हॉरर मूवी के बारे में बताएंगे जिसे देखते वक्त लोगों ने अपनी जान गवा दी। चलिए जानते हैं इन फिल्मों के बारें में... 

VBNVBN

- फिल्म- '‘भूत’'- रामगोपाल वर्मा की इस फिल्म को देखते हुए दिल्ली में एक अधेड़ उम्र के शख्स की मौत हो गई थी। इस फिल्म की कहानी मंजीत नाम की लड़की के भूत की थी, जो उर्मिला मातोंडकर के शरीर में आ जाता है। मंजीत की मौत उसी फ्लैट से गिरकर हुई थी, जिसमें उर्मिला और अजय देवगन रहने के लिए पहुंचते हैं। 

VBNVBN

- फिल्म- '‘द कंज्यूरिंग’'- इस फिल्म को तमिलनाडू के तिरुवन्नामलाई में एक 65 साल के आदमी की मौत हो गई थी। ये फिल्म भूत पकड़ने वाले एड वारेन और लॉरेन वारेन की डायरी पर बेस्ड थी। कहानी इंग्लैण्ड के लन्दन में 1977 में हुए एक बेहद खतरनाक भूतिया घटना पर आधारित थी, जिसमें कि पैगी नामक एक औरत की बेटी पर भूतों का साया होता है। 

VBNVBN

- फिल्म- ''राजू गारी गदी’'- इस फिल्म को हैदराबाद में रहने वाले एक प्रायवेट ट्यूटर सी अमरनाथ ने देखते हुए अपनी जान गंवा दी थी। डॉक्टर्स की रिपोर्ट के मुताबिक उसकी मौत कार्डियक अरेस्ट की वजह से हुई थी। फिल्म की कहानी  ये थी कि एक टेलीविज़न चैनल भूतिया बंगले में एक रियलिटी शो आयोजित करता है, ताकि उस बंगले में होने वाली मौतों के रहस्य पता चल सके। इसके बाद शो में भाग लेने वाले लोगों के साथ भी खतरनाक घटनाएं होने लगती हैं और एक-एक करके कंटेस्टेंट रहस्यमयी तरीके से मरने लगते है। 

VBNVBN

- फिल्म- ''एनाबेल कम्स होम''- इस डरावनी फिल्म को देखते हुए एक 77 साल के बुजुर्ग की मौत हो गई थी। मृतक का नाम बर्नार्ड चैनिंग है। वह थाईलैंड के एक थियेटर में अकेले फिल्म देखने पहुंचे थे। फिल्म खत्म होने के बाद लाइट जली तो उसके बगल में बैठी महिला ने देखा कि वह अपनी सीट पर मृत पड़े हैं। 

VBNVBN

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

 

 

- फिल्म- '‘द राइडर ऑफ स्कल’'- इस फिल्म को देखते हुए एक शख्स की हार्ट फेलियर की वजह से मौत हो गई थी। फिल्म की कहानी इंसानी भेड़िया, वैंपायर और बिना सर वाले हॉर्समैन की थी, जो लोगों पर हमला करते हैं। 

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

 

More From entertainment

Trending Now
Recommended