संजीवनी टुडे

करण जौहर के बेटे यश का वीडियो हो रहा वायरल

संजीवनी टुडे 30-03-2020 17:54:51

फिल्म निर्माता-निर्देशक करण जौहर अक्सर अपने बच्चों की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं। करण ने हाल ही में अपने बेटे यश का एक वीडियो शेयर किया है, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।


फिल्म निर्माता-निर्देशक करण जौहर अक्सर अपने बच्चों की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं। करण ने हाल ही में अपने बेटे यश का एक वीडियो शेयर किया है, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में करण अपने बेटे यश से कहते हैं-'ये कोरोना की वजह से कितना बुरा समय चल रहा है। तुम्हें क्या लगता है कि हमारी लाइफ से इस वायरस को कौन ले जा सकता है? इस पर यश  बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन का नाम लिया। बेटे की बात सुनकर करण शॉक्ड हो जाते हैं और पूछते हैं कि अमिताभ बच्चन कैसे इसे लेकर जा सकते हैं तो यश कहते हैं, अमिताभ बच्चन मेरे कमरे में नहीं आएंगे।' 

सोशल मीडिया पर इस वीडियो को काफी  पसंद किया जा रहा है। इससे पहले भी करण जौहर ने अपने बच्चों का एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें वह बच्चों से पूछ रहे थे कि-कोरोना क्या हैं!'करण जौहर अपने बच्चों को लगातार कोरोना के बारे में बता रहे हैं और जागरूक कर रहे हैं। करण जौहर साल 2017 में सेरोगेसी के जरिए पिता बने हैं।उनका एक बेटा यश और बेटी रूही हैं। करण जौहर की गिनती बॉलीवुड के टॉप निर्देशकों में होती हैं। करण जौहर द्वारा निर्मित फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' इसी साल 4 दिसंबर को रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में आलिया भट्ट, अमिताभ बच्चन और रणबीर कपूर मुख्य भूमिका में होंगे।

Read More: भोजपुरी की हॉट अदाकारा ने मोनोकनी पहन कराया बोल्ड फोटोशूट, देखें pics

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From entertainment

Trending Now
Recommended