संजीवनी टुडे

करण जौहर की पार्टी की सच्चाई आई सामने, फॉरेंसिक रिपोर्ट में हुआ बड़ा खुलासा

संजीवनी टुडे 28-09-2020 08:07:11

करण जौहर की पार्टी का वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। बताया जा रहा हैं कि करण जौहर के घर पर आयोजित हुई इस पार्टी में सभी कलाकारों ने ड्रग लिया था।


नई दिल्ली। बॉलीवुड फिल्म निर्माता करण जौहर की पार्टी का वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। बताया जा रहा हैं कि करण जौहर के घर पर आयोजित हुई इस पार्टी में सभी कलाकारों ने ड्रग लिया था। वहीं, अब इस वीडियो की फॉरेंसिक रिपोर्ट सामने आ गई है।

karan johar

रिपोर्ट्स की मानें एनसीबी के पास करण जौहर की पार्टी के वीडियो फॉरेंसिक रिपोर्ट आ गई है। फॉरेंसिक रिपोर्ट के मुताबिक, पार्टी के दौरान का ये वीडियो असली है और इसमें किसी भी तरह की एडिटिंग नहीं की गई है। इसको लेकर एनसीबी एक मीटिंग करेगी और निर्णय करेगी कि मामले में अगला ऐक्शन क्या होगा।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Saturday night vibes

A post shared by Karan Johar (@karanjohar) on

karan johar

आपको बता दें कि इस वीडियो के बारे में करण जौहर ने भी ऑफिशल स्टेटमेंट जारी किया था। उन्होंने जानकारी दी थी कि 2019 की हाउस पार्टी में ड्रग्स का इस्तेमाल नहीं हुआ। करण जौहर के स्टेटमेंट में लिखा था कि न तो वह ड्रग्स लेते हैं न ही इसे प्रमोट करते हैं। उनकी इस पार्टी में दीपिका पादुकोण, मलाइका अरोड़ा, अर्जुन कपूर, शाहिद कपूर, रणबीर कपूर, वरुण धवन, विकी कौशल सहित कई सिलेब्स थे। पार्टी का वीडियो उस वक्त भी काफी वायरल था। माना जा रहा था कि इसमें ड्रग्स ली गई थी।

karan johar

बता दें कि अकाली दल के नेता मनजिंदर सिंह स‍िरसा ने दावा किया था जल्द ही एनसीबी करण जौहर को समन देगी। मनजिंदर सिंह सिरसा ने करण जौहर की इस पार्टी की शिकायत एनसीबी चीफ राकेश अस्थाना से की थी और सबूत के तौर पर वीडियो सौंपा था।

यह खबर भी पढ़े: IPL 2020/ राजस्थान रॉयल्स ने किया आईपीएल के इतिहास का सबसे बड़ा रन चेज, राहुल के धमाके ने पंजाब को 4 विकेट से हराया

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From entertainment

Trending Now
Recommended