संजीवनी टुडे

SS Rajamouli की 'RRR' का टाइटल लोगो और मोशन पोस्टर रिलीज, एक दूसरे की ओर दौड़ते हुए दिखाई दिए...

संजीवनी टुडे 26-03-2020 09:11:00

फिल्म आरआरआर लम्बे समय से चर्चा में है। फिल्म में जूनियर एनटीआर, राम चरण, अजय देवगन और आलिया भट्ट मुख्य भूमिका में है।


नई दिल्ली । एसएस राजामौली की अपकमिंग फिल्म 'आरआरआर' लम्बे समय से चर्चा में है। फिल्म में जूनियर एनटीआर, राम चरण, अजय देवगन और आलिया भट्ट मुख्य भूमिका में है। फिल्म निर्माताओं ने बुधवार को फिल्म का टाइटल लोगो और मोशन पोस्टर जारी किया है। 

rrr

इसकी जानकारी फिल्म समीक्षक तरण आदर्श ने सोशल मीडिया पर दी। तरण ने फिल्म का मोशन पोस्टर ट्विटर पर शेयर कर लिखा-'इन्तजार खत्म हुआ...एसएस राजमौली की फिल्म 'आरआरआर' (राइज रोर रिवोल्ट) का टाइटल लोगो और मोशन पोस्टर जारी हो गया है। जूनियर एनटीआर, राम चरण, अजय देवगन और आलिया भट्ट अभिनीत यह फिल्म 8 जनवरी, 2021 को कई भाषाओं में प्रदर्शित होगी!'

फिल्म के इस मोशन पोस्टर में दो अभिनेता एक दूसरे की ओर दौड़ते हुए दिखाई दे रहे हैं। इस मोशन पोस्टर में एक को पानी के प्रतीक के रूप में दिखाया गया है तो वहीं दूसरे को आग के रूप में। फिल्म के निर्देशक राजामौली ने भी फिल्म के मोशन पोस्टर को ट्विटर पर शेयर कर लिखा-'पानी आग को बुझाता है, आग पानी को वाष्प बनाकर सूखा देती है और दोनों शक्तियां अपार ऊर्जा के साथ आती है! प्रस्तुत है 'आरआरआर' का शीर्षक लोगो!'

फिल्म के इस मोशन पोस्टर को अभिनेता अजय देवगन और आलिया भट्ट ने भी सोशल मीडिया पर शेयर किया है। 'आरआरआर' एक पीरियड ड्रामा फिल्म है। फिल्म के नाम का फुल फॉर्म है राइज यानी उदय, रोर यानी दहाड़ना और रिवोल्ट यानी बगावत। फिल्म की कहानी दो स्वतंत्रता सेनानियों पर आधारित है। इन स्वतंत्रता सेनानियों ने ब्रिटिश के साथ हैदराबाद के निजाम के खिलाफ लड़ाई की थी।

फिल्म के अन्य कलाकारों में अंतरराष्ट्रीय अभिनेता रे स्टीवेन्सन, एलिसन डूडी और ओलिविया मॉरिस भी शामिल हैं। डीवीवी दानय्या द्वारा डीवीवी एंटरटेनमेंट के तहत निर्मित और एसएस राजामौली द्वारा निर्देशित 'आरआरआर' अगले साल 8 जनवरी को दुनिया भर में एक साथ दस भाषाओं में रिलीज होगी।

rrr

यह खबर भी पढ़े:'देसी क्वीन' सपना के ठुमकों ने किया ऐसा हाल, फैंस के साथ पुलिसवाले भी बनाने लगे VIDEO

मात्र 289/- प्रति sq. Feet में जयपुर में प्लॉट बुक करें 9314166166

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From entertainment

Trending Now
Recommended