संजीवनी टुडे

लखनऊ पहुंचे महानायक, कैसरबाग व अमीनाबाद में करेंगे शूटिंग

संजीवनी टुडे 18-06-2019 16:50:00

भारतीय सिनेमा के मंगलवार को अपने प्राइवेट विमान से लखनऊ पहुंचे। अमिताभ बच्चन एक फिल्म के सिलसिले में अमौसी एयरपोर्ट आये और वहां से शहर के एक निजी होटल के लिए रवाना हो गए। वह लखनऊ के कैसरबाग व अमीनाबाद जैसी व्यस्त जगहों पर शूटिंग करेंगे


लखनऊ। भारतीय सिनेमा के मंगलवार को अपने प्राइवेट विमान से लखनऊ पहुंचे। अमिताभ बच्चन एक फिल्म के सिलसिले में अमौसी एयरपोर्ट आये और वहां से शहर के एक निजी होटल के लिए रवाना हो गए। वह लखनऊ के कैसरबाग व अमीनाबाद जैसी व्यस्त जगहों पर शूटिंग करेंगे। 

महानायक अमिताभ बच्चन के लखनऊ पहुंचते ही उनको देखने वालों की भीड़ अमौसी एयरपोर्ट पर इकट्ठा हो गई जिसे सुरक्षा-व्यवस्था में लगे जवानों ने नियंत्रित किया। एयरपोर्ट से बाहर आते ही अमिताभ अपने वाहन में बैठे और वहां से होटल के लिए रवाना हो गए।

 फिल्म गुलाबो सिताबो की शूटिंग 19 जून से 10 अगस्त तक लखनऊ में होने वाली है। इस फिल्म में अमिताभ बच्चन का अहम रोल है जिसमें उन्हें कई सीन करने हैं। शूटिंग के लिए शहर के प्रमुख स्थानों चौक, कैसरबाग, अमीनाबाद, महमूदाबाद पैलेस, सीतापुर रोड एवं गोमती नदी के किनारे रिवर फ्रंट के पार्क को चुना गया है। फिल्म में अमिताभ के साथ नायक आयुष्मान खुराना, श्रीप्रकाश वाजपेयी व अर्चना शुक्ला के भी सीन हैं। 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From entertainment

Trending Now
Recommended