संजीवनी टुडे

संजू की मोहब्बत के किस्से, मां के नाम पर गर्लफ्रेंड्स को इमोशनली ब्लैकमेल करते थे संजय दत्त

संजीवनी टुडे 21-06-2018 18:58:12

मुंबई। संजय दत्त के जीवन पर बनी फिल्म "संजू" इस महीने 29 जून को रिलीज के लिए तैयार है। रणबीर फिल्म में संजय दत्त का किरदार निभा रहे हैं। इसमें संजय दत्त के कई अनसुने किस्से शामिल किए गए हैं। ये सभी को मालूम है कि संजय दत्त की निजी लाइफ काफी विवादित और रंगीन थी। लेकिन तमाम लोगों को नहीं मालूम कि संजय किस तरह लड़कियों को इमोशनली अटैच करते थे। आइए जानते हैं कैसे लड़कियों को इमोशनली "ब्लैकमेल" करते थे संजय दत्त।

VIJAHTYHT

डायरेक्टर राजकुमार हिरानी ने हाल ही में एक न्यूज वेबसाइट से बातचीत में खुलासा किया कि संजय दत्त अपनी गर्लफ्रेंड्स को इमोशनली ब्लैकमेल करते थे। हिरानी के मुताबिक, जब भी संजू को किसी लड़की से प्यार होता था तो वे उसे किसी की भी कब्र के पास ले जाते थे और कहते थे कि वे उसे उनकी मां से मिलवाने लाए हैं। इस तरह लड़की का उनसे इमोशनली अटैचमेंट हो जाता था। लेकिन सच्चाई यह है कि उनकी मां की कब्र कहीं और थी। गौरतलब है कि 'संजू' में यह बताया गया है कि संजय दत्त की 308 गर्लफ्रेंड्स रही हैं और इन्हें मिलाकर करीब 350 महिलाओं के साथ उनके फिजिकल रिलेशन बने हैं।

VIJAHTYHT

ऐसा ही एक दूसरा किस्सा सुनाते हुए हिरानी ने बताया, "एक कहानी मुझे और याद है। गर्लफ्रेंड के साथ संजय का ब्रेकअप हुआ था, तब उन्होंने अपने दोस्त की नई गाड़ी ली और गर्लफ्रेंड के घर के बाहर जो गाड़ी खड़ी थी उसे हिट कर दिया। बाद में पता चला वो उनकी गर्लफ्रेंड के नए बॉयफ्रेंड की गाड़ी नहीं थी और दोनों की गाड़ी बुरी तरह डैमेज हो गई। 

VIJAHTYHT

एक अन्य किस्सा हिरानी ने उस वक्त का सुनाया है, जब संजू ड्रग्स एडिक्ट थे। एक बार वे ड्रग्स के नशे में ही डैड (सुनील दत्त) से मिलने पहुंच गए। तब उन्हें लगा कि डैड का सिर मोमबत्ती से जल रहा है। संजू उसे बुझाने की कोशिश करने लगे। उस वक्त सुनील दत्त भी हैरान थे कि संजू आखिर कर क्या रहे हैं। हिरानी ने यह भी बताया कि संजू अपने डैडी को सर कहकर बुलाते थे।

VIJAHTYHT

संजय के जीवन में बहुत सारे रंग हैं। रणबीर कपूर ने माना कि उन्हें भी पहले भरोसा नहीं था कि वो ये किरदार कर पाएंगे।  रणबीर ने कहा, "स्क्रिप्ट पढ़ने के बाद हर सीन पर मैं राजू सर से पूछता था कि क्या ये सच में संजय दत्त के साथ हुआ है। संजय दत्त के जीवन के कई राज अभी लोगों को नहीं मालूम। निर्माताओं ने फिल्म में ऐसी तमाम बातों के होने की बातें कही हैं। 

VIJAHTYHT

रणबीर ने कहा, मैं रोज शूट से पहले रात को संजय दत्त को फोन करता था और उनसे जानता था कि जब ये सब घटनाएं उनके साथ हुईं, उनके दिमाग में उस वक्त क्या चल रहा था। रणबीर के इस जवाब पर हिरानी ने बीच में कहा ये सीक्रेट था। मुझे अब समझ में आया ये (रणबीर) इस किरदार को इतना अच्छे से कैसे कर गया। 

Required Sr. sales executive in Jaipur for real estate field post your C.V. info@sanjeevnigroup.com

MUST WATCH  

बता दें कि 'संजू' 29 जून को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। फिल्म में संजय दत्त के रोल में रणबीर कपूर, उनके पिता सुनील दत्त के रोल में परेश रावल और मां नरगिस के किरदार में मनीषा कोइराला नजर आएंगी। हिरानी की मानें तो फिल्म में उन्होंने संजय दत्त की लाइफ के दो अहम दौर (ड्रग्स और बम ब्लास्ट) पर मुख्य रूप से फोकस किया है।

Rochak News Web

More From entertainment

Trending Now
Recommended