संजीवनी टुडे

इस भजन पर गायिका की न्यूड होने की धमकी सुनकर दर्शक रह गए दंग

संजीवनी टुडे 19-06-2019 20:02:24

महशूर सिंगर सोना महापात्रा अपने बोल्ड बयानों के चलते भी सुर्खियों में छाई रहती हैं


मुंबई। महशूर सिंगर सोना महापात्रा अपने बोल्ड बयानों के चलते भी सुर्खियों में छाई रहती हैं। उनका उड़िया भजन वाला विवाद कोई कैसे भूल सकता है जब सोना ने सोशल मीडिया पर न्यूड होने तक की धमकी दे डाली थी। इस पूरे मामले की शुरुआत हुई थी एक भजन वीडियो से। 

बता दें कि वीडियो में सोना 'आहे नीला शैला' नाम का भजन गाते दिख रही थी। जो कि संत भक्त सालबेग का लिखा था। यह भजन सोशल मीडिया पर आते ही वायरल होने लगा था। सोना पर आरोप था कि उन्होंने कुछ शब्दों को गलत तरीके से बोला है।

इसे लेकर सोना ने ट्वीट करते हुए कहा- जो लोग अभी तक मेरे फॉरेन एक्सेंट पर जल रहे हैं। उन्हें बता दूं कि जब वह गाते या इंग्लिश-हिंदी में बात करते हुए उड़िया एक्सेंट में बोलते हैं यह भी कई लोगों को बुरा लग सकता है।

उनके इस भजन को लेकर कुछ लोग उनके उच्चारण से नाराज थे। तो कुछ को वीडियो में सोना द्वारा पहनी गई ड्रेस से तकलीफ थी। वे इस पर काफी कमेंट कर रहे थे। एक यूजर ने लिखा, मैडम लालपरी ये एक भजन है।

कोई मॉडर्न गाना नहीं जो कि आप हाफ नेकेड गाउन और हाई हील सैंडल पहने हैं। आप उड़ीसा से हैं। यह भजन हमारी संस्कृति दिखाता है। आपको इसे बर्बाद करने का हक किसने दिया? इस तरह के कमेंट मीडिया पर देख सोना का गुस्सा सातवें आसमान पर था। 

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

 

इस पर सोना ने ऐसा कमेंट कर दिया कि, वह चर्चा का विषय ही बन गईं बता दें कि सोना ने लिखा था कि, तुम और तुम जैसे सभी अनपढ़ चुप रहें।  पिछले कुछ दिनों में मेरी टाइम लाइन पर तुम्हारी बकवास बहुत हुई।  अगर तुम चुप नहीं हुए तो मैं और भी हाई हील्स के साथ फुल नेकेड हो जाउंगी और चंडी के असल रंग दिखाउंगी।

मात्र 260000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From entertainment

Trending Now
Recommended