संजीवनी टुडे

शार्ट फिल्म प्रायश्चित की शूटिग होगी कुछ इस तरह, इस दौरान फिल्माये जाने वाले हैं ये खास सीन्स

संजीवनी टुडे 17-07-2019 17:37:39

निर्माता व राइटर नसीम कुरैशी ने हाल ही में फिल्म प्रायश्चित को लेकर बताया कि फिल्म का कुछ हिस्सा बुढ़ाना भैंसाना के साथ आसपास देहात के क्षेत्रों में शूट किया जाएगा।


मुंबई। निर्माता व राइटर नसीम कुरैशी ने हाल ही में फिल्म प्रायश्चित को लेकर बताया कि फिल्म का कुछ हिस्सा बुढ़ाना, भैंसाना के साथ आसपास देहात के क्षेत्रों में शूट किया जाएगा। 

बता दें कि बुढ़ाना में शॉर्ट फिल्म की शूटिग होने पर लोगों की काफी भीड़ उमड़ पड़ी है। पहले दिन फिल्म के कई सीन्स फिल्माए गए। फिल्म की कास्ट के साथ पूरी टीम कस्बे में घूमी और गांव-देहात की संस्कृति की बारीकी से जानकारी ली।

Nawazuddin SiddiquiManto photocall, 71st Cannes Film Festival, France - 14 May 2018

अभिनेता के साथ पूरी टीम 14 दिन तक रहेगी। बुढ़ाना के अलावा भी कई अन्य गांवों में फिल्म की शूटिग की जाएगी। शूटिग का शुभारंभ अभिनेता नवाजुददीन सिद्दीकी के भाई फैजुद्दीन ने किया।

बता दें कि फिल्म का निर्देशन अंकुश शर्मा कर रहे हैं। वहीँ कास्टिग डायरेक्टर व डायलॉग सौम्या के हैं। असिस्टेंट डायरेक्टर रागिब सिड, कैमरामैन रहमान कस्सार व निखिल जोशी व एडीटर रिहान सिड हैं।

फिल्म सिड क्रेसंस स्टूडियो के बैनर तले बन रही है। फिल्म में मेन लीड रोल में शावेज सैफी व शिवानी डागर हैं। फिल्म के अन्य कलाकारों में अख्तर कुरैशी, सिम्मी चौहान, संजना वर्मा, लिशा खोबिया आदि शामिल है। इस शॉर्ट फिल्म प्रायश्चित की कहानी एक अंधी लड़की है।

सूत्रों के अनुसार एक स्कूल में लैब में कार्य करते समय राहुल कुमार सहपाठी से विनी (अभिनेत्री शिवानी डागर) की आंखों पर केमिकल गिर जाता है। इससे विनी की आंखों की रोशनी चली जाती है। बाद में राहुल कुमार को घटना पर प्रायश्चित होता है तो वह विनी को खोजना प्रारंभ करता है।

लंबे प्रयास के बाद भी वह नहीं मिलती है तो राहुल आंखों के रोगियों का उपचार करता है। तभी अचानक एक दिन विनी उसे मिलती है। राहुल विनी की आंखों का आप्रेशन कर अपने कर्म का प्रायश्चित करता है। 

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब चैनल

 

बताना चाहेंगे कि, यह एक शॉर्ट फिल्म है, जिसमें अंकुश शर्मा व सौम्या की भी महत्वपूर्ण भूमिका में है। जिसका प्रदर्शन मुंबई में फिल्म फेस्टिवल में किया जाने वाला है।

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

 

More From entertainment

Trending Now