संजीवनी टुडे

अक्षय के सीक्रेट का राज ये है...

संजीवनी टुडे 22-04-2019 22:44:27


मुंबई। अक्षय कुमार ने सोमवार को सोशल मीडिया में एक ऐसा पोस्ट किया, जिससे राजनैतिक हल्कों में ये अटकलें लगाई जाने लगीं कि क्या अक्षय कुमार दिल्ली से चुनाव लड़ने जा रहे हैं। बिना वक्त गवाए अक्षय ने फौरन ही एक और नया पोस्ट किया, जिसमें उन्होंने चुनाव लड़ने की अटकलों को खारिज कर दिया, लेकिन उनके पोस्ट का रहस्य बना रहा। 

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

देर शाम तक अक्षय कुमार के इस पोस्ट के रहस्य के संकेत मिलने लगे। कहा जा रहा है कि अक्षय कुमार ने ये पोस्ट इसलिए की है कि उन्होंने पिछले दिनों प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का एक इंटरव्यू किया है, जिसका प्रसारण जल्दी होने जा रहा है। 

MUST WATCH &SUBSCRIBE 

ये पहला मौका है, जब अक्षय कुमार ने प्रधानमंत्री जैसी किसी हस्ती से सवाल पूछे हैं। मुंबई में अक्षय कुमार की टीम ने इसे लेकर न तो इसकी पुष्टि की है और न ही इसका खंडन किया है, लेकिन अक्षय के एक करीबी निर्देशक ने निजी रुप से इस खबर को सही बताया है। कहा जा रहा है कि एक बहुभाषी न्यूज नेटवर्क के सभी चैनल अक्षय कुमार के साथ प्रधानमंत्री की इस विशेष बातचीत का प्रसारण करेंगे। संकेत मिले हैं कि अगले एक या दो दिनों में ये प्रसारण होगा। ये इसलिए अहम है, क्योंकि मंगलवार को देश के संसदीय चुनावों के तीसरे चरण का मतदान होना है। 

More From entertainment

Trending Now
Recommended