संजीवनी टुडे

आर्टिकल 15 का दूसरा रोमांटिक गाना 'नैना ये' हुआ रिलीज, आयुष्मान-ईशा की दिखी रोमांटिक केमेस्ट्री

संजीवनी टुडे 16-06-2019 09:03:54

आर्टिकल 15 का दूसरा रोमांटिक गाना नैना ये रिलीज कर दिया गया है। गाने में दोनों की जबरदस्त केमेस्ट्री देखने को मिल रही है।


नई दिल्ली । आयुष्मान खुराना और ईशा तलवार की फिल्म आर्टिकल 15 का दूसरा रोमांटिक गाना 'नैना ये' रिलीज कर दिया गया है। गाने में दोनों की जबरदस्त केमेस्ट्री देखने को मिल रही है। इस गाने में पीयूष शंकर का संगीत है याशीर देसाई और अकांक्षा शर्मा ने इस गाने में अपनी आवाज दी है। गाने को रश्मि विराग ने लिखा है। 

bvnvbn

आयुष्मान ने अपने ट्विटर अकाउंट पर  इस गाने को साझा करते हुए कैप्शन में लिखा है कि, ‘जब आखें बोलने लगती है...ये रहा आर्टिकल 15 का खूबसूरत रोमांटिक नम्बर नैना ये।’

bvnvbn

फिल्म 'आर्टिकल 15' में खुराना पुलिस ऑफिसर का किरदार निभाया है, किरदार में आयुष्मान समाज में व्याप्त बुराई से लड़ते दिख रहे हैं। 'आर्टिकल 15' भारतीय संविधान के आर्टिकल 15 पर आधारित है जो धर्म, जाति, लिंग और जन्मस्थान के आधार पर होने वाले भेदभाव पर रोक लगाता है, इसके बावजूद भेदभाव के कारण कई ऐसी घटनाएं होती हैं समाज में होती आ रही है। जो समाज को झकझोर कर रख देती हैं फिल्म आर्टिकल 15 कुछ ऐसी ही घटनाओं पर आधारित है। 

bvnvbn

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

 

 

फिल्म में आयुष्मान के अलावा इशा तलवार, सयानी गुप्ता, कुमुद मिश्रा, मोहम्मद जीशान अय्यूब और मनोज पाहवा हैं। ये फिल्म 28 जून को रिलीज होगी।

मात्र 260000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

 

 

 

More From entertainment

Trending Now
Recommended