संजीवनी टुडे

'द नन' पड़ रही है बॉलीवुड फिल्मो पर भारी, आये जानते है इस हफ्ते का बॉक्स ऑफिस नतीजा

संजीवनी टुडे 12-09-2018 11:55:56


डेस्क। इस बार बॉक्स ऑफिस पर कुछ फिल्मे अच्छी स्टोरीस तो लेकर आयी पर कुछ ख़ास नहीं कर पायी ऊपर से हॉलीवुड फिल्म 'द नन' लोगो को अपनी और खींचने में काफी कामियाब रही और  जल्द ही इसके 100 करोड़ पहुंचने की उम्मीद लग गयी जा रही है।   आये जानते इन ही कुछ फिल्मो का बॉक्स ऑफिस हाल - 

rfgrwfgtweg
 

फिल्म 'द नन' -  वर्ल्ड वाइड डरावनी फिल्म कंजूरिंग (Conjuring)' सीरीज की चौथी फिल्म 'द नन (The Nun)' को भले ही ऑडियंस से मिला-जुला रिएक्शन मिला है। बावजूद इसके लोग इस को देखने बस चढ़ कर जा रहे है और फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई कर रही है। कोरिन हार्डी के निर्देशन में बनी द नन ने भारतीय बॉक्स ऑफ़िस पर अपनी रिलीज़ के चौथे दिन यानि सोमवार को तीन करोड़ रूपये का कलेक्शन किया था। ये सुपरनेचुरल हॉरर फिल्म कॉन्जूरिंग सीरीज़ की पांचवी और कॉन्जूरिंग 2 का स्पिन ऑफ़ है। डेमियन बिचर और टीसा फ़ार्मिंगा स्टारर द नन को इंडिया में 1603 स्क्रीन्स में रिलीज़ किया गया है। फिल्म ने आठ करोड़ रूपये से भारतीय बॉक्स ऑफ़िस पर ओपनिंग ली थी यानि 60 प्रतिशत से अधिक की गिरावट हुई है। फिल्म की कुल कमाई अब 30 करोड़ 50 लाख रूपये हो गई है। पहले वीकेंड में फिल्म ने 28 करोड़ 50 लाख रूपये का कलेक्शन किया था।

द नन को बनाने में 158 करोड़ 40 लाख रूपये की लागत आई और  वर्ल्डवाइड ये फिल्म अब अक 943 करोड़ 20 लाख रूपये का कलेक्शन कर चुकी है l पहले तीन दिन में फिल्म का कलेक्शन 385 करोड़ 20 लाख रूपये था l 

rfgrwfgtweg

फिल्म 'स्त्री' - राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर स्टारर 'स्त्री (Stree)' ने रिलीज के दूसरे रविवार 9.88 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है। 'स्त्री' ने पहले वीकएंड पर 32.27 करोड़ रुपये कमाए, जबकि दूसरे वीकएंड इसका कलेक्शन 21.90 करोड़ रुपये रहा। फिल्म को वर्ड ऑफ माउथ पब्लिसिटी का बेहद फायदा मिला और रिलीज के 10 दिनों में फिल्म 82.29 करोड़ रुपये का बिजनेस करने में कामयाब रही है। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के अनुसार 82 करोड़ रुपये कमा चुकी 'स्त्री' तेजी से 100 करोड़ के क्लब में शामिल होने को तैयार है। 

btrtgr

फिल्म 'लैला मजनू' - साजिद अली की डेब्यू फिल्म लैला मजनू का रिज़ल्ट आ चुका है। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर उम्मीद के मुताबिक फीकी शुरूआत की है। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर 2 से 2.5 करोड़ की ओपनिंग लेकर आएगी। फिल्म में किरदारों का नाम बदले बिना वही कहनी को दिखाया गया है।  ये तो तय है कि लैला मजनू, अपना बजट नहीं निकाल पाएगी और बॉक्स ऑफिस को एक और फ्लॉप फिल्म मिलेगी।  

rfgrwfgtweg

फिल्म 'पल्टन' - देशभर में 1000 स्क्रीन्स पर रिलीज की गयी पल्टन को दर्शकों ने इस फिल्मों फिल्म बॉर्डर जितना प्यार नहीं दिया। ‘बॉर्डर’ और ‘एलओसी कारगिल’ जैसी फिल्मो का निर्माण करने वाले जेपी दत्ता इस बार दर्शकों को अपनी एक और वॉर बेस्ड फिल्म पल्टन से लुभा नहीं पाए। अभी तक फिल्म ‘पलटन’ ने बॉक्स ऑफिस पर सिर्फ 5 करोड़ रुपए ही कमाए हैं। रिलीज होने से पहले इस फिल्म से 2-3 करोड़ रुपए की कमाई करने की उम्मीदें लगाई गई थीं पर पहले दिन पलटन ने 1 करोड़ 25 लाख का कारोबार किया। फिल्म का कुल निर्माण बजट 25 करोड़ रुपए होने पर और फिल्म में अर्जुन रामपाल, जैकी श्रॉफ, लव सिन्हा, गुरमीत चौधरी और सोनू सूद होने पर भी फिल्म दर्शकों को थिएटर की तरफ खींच लाने में कुछ खास कामयाब नहीं हो पाई है। रिपोर्ट के मुताबिक 'पलटन' फिल्म ने पहले दिन 1.25 करोड़ का कलेक्शन किया था। वहीं दूसरे दिन के कलेक्शन को अगर मिलाया जाए तो 3 करोड़ और अगर तीसरे दिन का कलेशन मिला दिया जाए तो कुल कमाई अब तक 4 करोड़ तक पहुंची है।

rfgrwfgtweg

फिल्म 'गली गुलियाँ' - निर्देशक दीपेश जैन द्वारा निर्देशित बाल दुर्व्यवहार पर आधारित फिल्म 'गली गुलियां' में मनोज वाजपेय का अभिनय तो जबरदस्त है फिल्म को बुसान फिल्म फेस्टिवल में इन द शैडो नाम से रिलीज किया गया था जो दर्शको द्वारा क़ाफी सराहा गया पर भारत में फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास नहीं कर पायी। पहले दिन का कलेक्शन करीब 1 करोड़ रहा तो वहीं अब तक फिल्म 2 करोड़ के आस पास कमा चुकि है। 

2.40 लाख में प्लॉट जयपुर: 21000 डाउन पेमेन्ट शेष राशि 18 माह की आसान किस्तों में Call:09314166166

MUST WATCH & SUBSCRIBE

केरल बाढ़ पीड़ितों की सहायता के लिए संजीवनी चेरिटेबल ट्रस्ट के जरिए सहायता कर सकते है
बैंक अकाउंट नं.: 27950200001157
IFSC Code: BARB0JAISAN
Paytm: 8005636210

sanjeevni app

More From entertainment

Trending Now
Recommended