संजीवनी टुडे

सबसे मशहूर विलेन महेश आनंद का निधन, 'रंगीला राजा' में दिखें आखिरी बार

संजीवनी टुडे 10-02-2019 08:28:58


मुंबई । बालीवुड के लिए आज का दिन अशुभ रहा। एक के बाद एक करके आज हिंदी फिल्मों से जुड़े दो अहम व्यक्तियों के निधन की खबरें मिलीं। आज सुबह पहले मशहूर कैमरामैन निर्मल जानी के देहांत की खबर मिली और दोपहर के बाद 90 के दशक से लगातार हिंदी फिल्मों में काम करने वाले अभिनेता महेश आनंद के निधन की खबर मिली। जयपुर में प्लॉट मात्र 2.40 लाख में Call On: 09314166166

bnbvn

57 साल के महेश आनंद को इस साल हाल ही में रिलीज हुई गोविंदा-पहलाज निहलानी की फिल्म रंगीला राजा में देखा गया था। महेश आनंद ने अपने लंबे फिल्मी कैरिअर में अधिकांश फिल्मों में नकारात्मक रोल किए। एक दौर था, जब सनी देओल, संजय दत्त, गोविंदा, जैकी श्राफ, चंकी पांडे और अनिल कपूर की फिल्मों के फाइट सीनों में महेश आनंद नजर आते थे।

bnbvn

संजय दत्त के साथ महेश भट्ट की फिल्म कब्जा के फाइट सीन को उनके यादगार सीनों में से एक माना जाता था। महेश आनंद के परिवार में उनका बेटा त्रिशूल आनंद और राहिब खान हैं। त्रिशूल भी फिल्मों में अभिनय करते हैं। 

MUST WATCH & SUBSCRIBE

महेश आनंद ने दो बार शादी की। उनकी पहली शादी मशहूर हीरोइन रीना रॉय की बहन बरखा रॉय के साथ हुई थी, लेकिन बाद में दोनों के बीच तलाक हो गया था। इसके बाद उन्होंने टीवी एक्ट्रेस उषा बाच्छानी के साथ शादी की थी, लेकिन बाद में उनके साथ भी उनका रिश्ता खत्म हो गया था। 

More From entertainment

Loading...
Trending Now